A
Hindi News खेल अन्य खेल सिंधू आंध्र प्रदेश सरकार में डिप्टी कलेक्टर बनीं

सिंधू आंध्र प्रदेश सरकार में डिप्टी कलेक्टर बनीं

दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू बुधवार को आंध्र प्रदेश सरकार से डिप्टी कलेक्टर के रूप में जुड़ गई।

PV Sindhu- India TV Hindi PV Sindhu

अमरावती: दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू बुधवार को आंध्र प्रदेश सरकार से डिप्टी कलेक्टर के रूप में जुड़ गई। सिंधू को 27 जुलाई को नियुक्ति पत्र दिया गया था और उन्होंने यहां  भूमि प्रशासन के मुख्य आयुक्त अनिल चंद्र पुनेथा के अंतर्गत पद स्वीकार किया और ग्रुप ए अधिकारी के रूप में नयी भूमिका शुरू की। 

ट्रेनिंग के लिए सिंधू को कृष्णा जिले में नियुक्त किया गया है। सिंधू शाम को जिलाधिकारी बी लक्ष्मी कंथम से मिली और नौकरी के लिए पेश हुई।  इस बीच आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सरकार सिंधू को दो साल के ट्रेनिंग कार्यकाल से छूट दे सकती है क्योंकि वह खिलाड़ी के रूप में अपने करियर पर ध्यान देना चाहती है। 

इस मौके पर सिंधु के साथ उनके माता-पिता भी मौजूद थे। उन्होंने भूमि प्रशासन के मुख्य आयुक्त (सीसीएलए) के कार्यालय पहुंचकर अपना पद ग्रहण किया।  सिंधु ने सीसीएलए प्रमुख आयुक्त अनिल चंद्र पुनेथा को रिपोर्ट किया और बाद में औपचारिक रूप से सेवा में शामिल होने के लिए प्रासंगिक दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए। 

पिछले माह, सिंधु को राज्य सरकार में ग्रुप-आई अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया। मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने 29 जुलाई को बैडमिंटन खिलाड़ी को नियुक्ती पत्र सौंपा था। राज्य सरकार ने सिंधु को 30 दिनों के भीतर डिप्टी कलेक्टर का पदभार संभालने के लिए कहा था।