A
Hindi News खेल अन्य खेल चुंग को हराकर अमेरिका ओपन के चौथे दौर में पहुंचे राफेल नडाल

चुंग को हराकर अमेरिका ओपन के चौथे दौर में पहुंचे राफेल नडाल

राफेल नडाल ने अमेरिका ओपन के तीसरे दौर में दक्षिण कोरिया के हियोन चुंग को मात दी। नडाल ने सीधे सेटों में चुंग को 6-3, 6-4, 6-2 से हराते हुए प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

<p>चुंग को हराकर...- India TV Hindi Image Source : AP IMAGES चुंग को हराकर अमेरिका ओपन के चौथे दौर में पहुंचे राफेल नडाल

न्यूयॉर्क| स्पेन के महान खिलाड़ी राफेल नडाल ने यहां जारी अमेरिका ओपन के तीसरे दौर में दक्षिण कोरिया के हियोन चुंग को मात दी। नडाल ने सीधे सेटों में चुंग को 6-3, 6-4, 6-2 से हराते हुए प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। समचार एजेंसी एफे के अनुसार, तीन बार इस खिताब को जीत चुके नडाल को दूसरे दौर के मैच में वॉकओवर मिला था क्योंकि उनके प्रतिद्वंद्वी चोटिल हो गए थे। 

चुंग के खिलाफ नडाल ने पहला सेट केवल 41 मिनट में ही जीत लिया। वर्ल्ड नंबर-170 चुंग ने दूसरे सेट में अपना खेल बेहतर किया, लेकिन मुकाबले में वापसी नहीं कर पाए। तीसरे सेट को अपने नाम करने में नडाल को कोई खास परेशानी नहीं हुई। अगले दौर में नडाल का समाना क्रोएशिया के मारिन सिलिक से होगा। 

इसके अलावा, ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस को हार झेलकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। रूस के आंद्रे रुबलेव ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को एक कड़े मैच में 7-6 (7-5), 7-6 (7-5), 6-3 से पराजित किया। रुबलेव का सामना चौथे दौर में इटली के मैटयो बेरेटीनी से होगा।