A
Hindi News खेल अन्य खेल लॉकडाउन के कारण श्रीनगर में फंसे रीयल कश्मीर के कोच डेविड लौटेंगे स्वदेश

लॉकडाउन के कारण श्रीनगर में फंसे रीयल कश्मीर के कोच डेविड लौटेंगे स्वदेश

कोरोना वायरस के चलते राष्ट्रीय स्तर के लॉकडाउन के कारण श्रीनगर में फंसे रीयल कश्मीर फुटबॉल क्लब के मुख्य कोच डेविड रॉबर्टसन और उनका परिवार आखिर गुरुवार को अपने देश स्काटलैंड लौटेगा।

<p>लॉकडाउन के कारण...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES लॉकडाउन के कारण श्रीनगर में फंसे रीयल कश्मीर के कोच डेविड लौटेंगे स्वदेश

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते राष्ट्रीय स्तर के लॉकडाउन के कारण श्रीनगर में फंसे रीयल कश्मीर फुटबॉल क्लब के मुख्य कोच डेविड रॉबर्टसन और उनका परिवार आखिर गुरुवार को अपने देश स्काटलैंड लौटेगा जिससे उनका अपनी बीमार मां को देखने का इंतजार भी समाप्त हो जाएगा।

राबर्टसन, उनकी पत्नी किम और क्लब की तरफ से खेलने वाला उनके बेटे मैसन के अलावा सहयोगी स्टाफ के तीन सदस्य बुधवार को रीयल कश्मीर की आधिकारिक बस से श्रीनगर से जम्मू पहुंचे। वे गुरुवार की शाम को अमृतसर से ब्रिटिश एयरवेज की उड़ान से स्वदेश लौटेंगे। उनकी मां की एबेरडीन में कीमोथेरेपी की जा रही है और इसलिए उनका परिवार चिंतित था क्योंकि कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिये अंतरराष्ट्रीय उड़ानें निलंबित हैं। वे अमृतसर आने के लिये मंजूरी का इंतजार कर रहे थे जो उन्हें मंगलवार को मिली।

रीयल कश्मीर के सह मालिक संदीप चट्टू ने श्रीनगर से पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ब्रिटिश उच्चायोग ने उन्हें कल मंजूरी दी और इसलिए वे श्रीनगर से सुबह पांच बजे हमारे क्लब की बस से रवाना हुए और दोपहर बाद एक बजे जम्मू पहुंच गये। ’’ राबर्टसन के रहते हुए रीयल कश्मीर आईलीग में इस साल 15 मैचों में 22 अंक लेकर चौथे स्थान पर रहा। उसके अभी पांच मैच बचे हुए थे लेकिन अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ ने महामारी के कारण लीग को समाप्त घोषित कर दिया था।