A
Hindi News खेल अन्य खेल वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन के पहले दौर में हारकर बाहर हुए बोपन्ना और उनके साथी शापोवालोव

वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन के पहले दौर में हारकर बाहर हुए बोपन्ना और उनके साथी शापोवालोव

भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और कनाडा के उनके साथी डेनिस शापोवालोव को वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन के पुरुष युगल के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा। 

Rohan Bopanna of India and Denis Shapovalov of Canada- India TV Hindi Image Source : GETTY Rohan Bopanna of India and Denis Shapovalov of Canada

न्यूयार्क| कोविड-19 के कारण पांच महीने बाद कोर्ट पर लौटे भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और कनाडा के उनके साथी डेनिस शापोवालोव को वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन के पुरुष युगल के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा।

बोपन्ना और शापोवालोव को इस 42,22,190 डॉलर इनामी हार्डकोर्ट टूर्नामेंट के पहले दौर में 2019 में यूएस ओपन के उप विजेता मार्सेल ग्रेनोलर्स और होरासियो जेबालोस से 4-6 6-7(1) से हार झेलनी पड़ी। बोपन्ना का यह मार्च में क्रोएशिया के खिलाफ डेविस कप मुकाबले के बाद पहला प्रतिस्पर्धी मैच था। वह पिछले साल इंडियन वेल्स मास्टर्स के बाद लगातार शापोवालोव के साथ जोड़ी बना रहे हैं।

उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘यह काफी करीबी मैच था और ईमानदारी से कहूं तो पांच महीने बाद सीधे टूर्नामेंट में उतरकर हमने जिस तरह का प्रदर्शन किया, उससे मैं संतुष्ट हूं। हम बहुत अच्छी टीम के खिलाफ खेल रहे थे। हम अब अगले कुछ दिन यूएस ओपन की तैयारी करेंगे। ’’ यूएस ओपन न्यूयार्क में 31 अगस्त से शुरू होगा।