A
Hindi News खेल अन्य खेल पत्रकार का माइक फेंकने पर विवादों में घिरे रोनाल्डो

पत्रकार का माइक फेंकने पर विवादों में घिरे रोनाल्डो

लिस्बन: स्पेन के फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लियोन में एक संवाददाता का माइक तालाब में फेंकने के चलते आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की

Christiano Ronaldo- India TV Hindi Christiano Ronaldo

लिस्बन: स्पेन के फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लियोन में एक संवाददाता का माइक तालाब में फेंकने के चलते आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रोफेशनल प्रेस कार्ड कमीशन के प्रमुख हेनरिक पिरेस टेक्सीरिया ने दावा किया है कि रोनाल्डो के इस व्यवहार को सूचना की स्वतंत्रता के खिलाफ एक अपराध माना जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फ्रांस में जारी यूरोपियन फुटबाल चैम्पियनशिप 2016 में बुधवार को हंगरी से होने वाले मुकाबले के संदर्भ में जब पुर्तगाल के इस खिलाड़ी से तैयारी को लेकर टेलीविजन चैनल 'सीएमटीवी' के एक संवाददाता ने एक सवाल पूछा, तो उन्होंने जवाब देने की बजाय उससे माइक छीनकर नजदीकी तालाब में फेंक दिया।

रोनाल्डो उस वक्त अपनी राष्ट्रीय फुटबाल टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ सैर पर निकले थे, जब उनसे यह सवाल पूछा गया।

यूरोपियन फुटबाल चैम्पियनशिप 2016 में पुर्तगाल का ग्रुप-एफ में अंतिम मुकाबला बुधवार को हंगरी से हुआ। मुकाबला 3-3 से ड्रॉ पर पूरा हुआ।

हंगरी के खिलाफ बुधवार को हुए मुकाबले में रोनाल्डो ने दो गोल दागे और इस कारण वह फिर से सुर्खियों में आ गए हैं, लेकिन इसके बावजूद संवाददाता के साथ की बदसलूकी के लिए उन पर लोक मंत्रालय की ओर से जांच हो सकती है।

रोनाल्डो ने अपने बचाव में कहा है कि उनका लगातार पीछा किया जा रहा था।