A
Hindi News खेल अन्य खेल नौकायन : कुमानन ने मुसाना ओपन में हासिल की बड़ी बढ़त

नौकायन : कुमानन ने मुसाना ओपन में हासिल की बड़ी बढ़त

कुमानन भारत की पहली महिला नाविक हैं जिन्होंने विश्व कप में पदक जीता है। वह सोमवार को लेसर रेडियल वर्ग में दोनों रेस में शीर्ष स्थान पर रहीं।

Nethra Kumanan- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @MEDIA_SAI Nethra Kumanan

मुसाना (ओमान)| भारत की शीर्ष महिला नाविक नेथ्रा कुमानन ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए यहां चल रहे मुसाना ओपन चैंपियनशिप के तीसरे दिन महिला लेसर रेडियल इवेंट में बड़ी बढ़त हासिल कर ली। कुमानन भारत की पहली महिला नाविक हैं जिन्होंने विश्व कप में पदक जीता है। वह सोमवार को लेसर रेडियल वर्ग में दोनों रेस में शीर्ष स्थान पर रहीं। पहले दिन खराब प्रदर्शन करने वाली कुमानन कुल नेट सात अंकों के साथ बढ़त बनाए हुए हैं।

कुमानन के अलावा राम्या सरवानन ने पांचवें रेस में तीसरा और छठे रेस में पांचवां स्थान हासिल किया और वह कुल नेट 20 अंक लेकर तीसरे नंबर पर हैं जबकि हर्षिता तोमर नेट 28 अंकों के साथ तीसरे दिन सातवें स्थान पर खिसक गई हैं।

लेसर स्टेंडर्ड क्लास में विष्णु सरवानन 10वें स्थान पर रहे लेकिन रेस-5 में तीसरे स्थान पर रहने से वहे कुल नेट 22 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं।

ये भी पढ़े - तस्लीमा नसरीन के ट्वीट से मचा बवाल, कहा मोइन अली क्रिकेटर ना होते तो ISIS के आतंकी बन जाते

मुसाना ओपन से लेसर रेडियल और लेसर स्टेडर्ड क्लासेस में टोक्यो के लिए दो एशिय स्पॉट मिलेगा जबकि अन्य क्लासेस में एक एशिया स्पॉट हासिल होगा।

49एर क्लास में केसी गणपत्ति (हेल्म) और वरूण ठक्कर (क्रीयू) की जोड़ी दूसरे दिन तीसरे स्थान पर रही। इनकी जोड़ी ने रेस-7 में तीसरा स्थान, रेस-8 में पहला और रेस-9 में दूसरा स्थान हासिल कर कुल नेट 26 अंक लिए।