A
Hindi News खेल अन्य खेल डेनमार्क के आंद्रेस एंटोनसेन से हारकर थाईलैंड ओपन से बाहर हुए समीर वर्मा

डेनमार्क के आंद्रेस एंटोनसेन से हारकर थाईलैंड ओपन से बाहर हुए समीर वर्मा

समीर को डेनमार्क के आंद्रेस एंटोनसेन ने 21-13, 19-21, 22-20 से मात दी।

Sameer Verma out of Thailand Open after losing to Andreas Antonsen of Denmark- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Sameer Verma out of Thailand Open after losing to Andreas Antonsen of Denmark

बैंकॉक। भारत के सात्विकसाईराज रैंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा ने शुक्रवार को टोयोटा थाईलैंड ओपन के मिश्रित युगल वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बना ली है लेकिन पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में समीर वर्मा को हार का सामना करना पड़ा है। समीर को डेनमार्क के आंद्रेस एंटोनसेन ने 21-13, 19-21, 22-20 से मात दी।

ये भी पढ़ें - 18 फरवरी को IPL नीलामी होने की संभावना : BCCI अधिकारी

एंटोनसेन ने पहला गेम आसानी से अपने नाम किया। दूसरे गेम में भारतीय खिलाड़ी ने वापसी की और 11-9 की बढ़त ले ली। एंटोनसेन ने ब्रेक के बाद वापसी की और 16-14 से आगे हो गए। समीर हालांकि पीछे नहीं हटे और कड़ी मेहनत करते हुए 21-19 से गेम जीत मैच को निर्णायक गेम में ले गए।

तीसरे और अंतिम गेम में भारतीय खिलाड़ी ने एक बार फिर बढ़त ली और 11-8 की बढ़त के साथ ब्रेक में गए। एंटोनसेन ने इस बार समीर के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा की और 22-20 से गेम अपने नाम करते हुए मैच जीत लिया।

ये भी पढ़ें - क्रुणाल पांड्या के साथ हुए विवाद के बाद बीसीए ने दीपक हुड्डा को किया सस्पेंड

इससे पहले अश्विनी और रैंकीरेड्डी की जोड़ी ने मलेशिया की पेंग सून चान और लियू यिंग गोह की जोड़ी को मात दे सेमीफाइनल में जगह बनाई।

एक घंटे 15 मिनट तक चले इस मैच में भारतीय जोड़ी ने 18-21, 24-22, 22-20 से जीत हासिल की।

रैंकीरेड्डी और पोनप्पा सेमीफाइनल में टॉप सीड थाईलैंड के डेचापोल पुआवारानुक्रो-सापसिरे ताएराटानाचाई से भिड़ेंगी।