A
Hindi News खेल अन्य खेल US OPEN: सानिया और बोपन्ना युगल में आगे बढ़े

US OPEN: सानिया और बोपन्ना युगल में आगे बढ़े

न्यूयार्क: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने सीधे सेटों में जीत दर्ज करके अपने . अपने जोड़ीदारों के साथ यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। सानिया और

US OPEN: सानिया और बोपन्ना...- India TV Hindi US OPEN: सानिया और बोपन्ना युगल में आगे बढ़े

न्यूयार्क: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने सीधे सेटों में जीत दर्ज करके अपने . अपने जोड़ीदारों के साथ यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। सानिया और स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी ने महिला युगल में स्विस खिलाड़ी टिमिया बासिन्स्की और चीनी ताइपै की चिया जुंग चुआंग को 6-1, 6-1 से हराकर अंतिम सोलह में जगह बनायी। यह मैच एक घंटे तक चला।

सानिया और मार्टिना अगले दौर में नीदरलैंड की 13वीं वरीय मिशेला क्राइसेक और चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्रीकोवा से भिड़ेंगी।
भारत और स्विट्जरलैंड की जोड़ी को ब्रेक प्वाइंट हासिल करने के सात मौके मिले जिसमें से पांच बार वे सफल रही। उन्होंने 18 विनर लगाकर अपनी प्रतिद्वंद्वी जोड़ी को पस्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

पुरूष युगल में रोहन बोपन्ना और रोमानिया के फ्लोरिन मर्जिया की छठी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने पोलैंड के मारिस्ज फ्रीस्टनबर्ग और मैक्सिको के सैंटियागो गोंजालेज को 6-3, 7-6 से हराकर अगले दौर में जगह बनायी। यह मैच एक घंटे और 26 मिनट तक चला।
बोपन्ना और मर्जिया की जोड़ी अगले दौर में कनाडा के डेनियल नेस्टर और फ्रांस के एडुआर्ड रोजर वेसलिन से भिड़ेगी।

लिएंडर पेस और स्पेन के उनके जोड़ीदार फर्नांडो वर्डास्को कल पुरूष युगल में हार गये थे जबकि सानिया और ब्राजील के उनके जोड़ीदार ब्रूनो सोरेस को मिश्रित युगल के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा था।