A
Hindi News खेल अन्य खेल सानिया मिर्जा ने सत्र 2021 का पहला खिताब जीता, ओस्ट्रावा ओपन की बनीं विजेता

सानिया मिर्जा ने सत्र 2021 का पहला खिताब जीता, ओस्ट्रावा ओपन की बनीं विजेता

भारत और चीन की दूसरी वरीय जोड़ी ने अमेरिका की क्रिस्टियन और न्यूजीलैंड की रोटलिफ की तीसरी वरीय जोड़ी को खिताबी मुकाबले में एक घंटा और चार मिनट में 6-3 6-2 से शिकस्त दी।

<p>Sania Mirza wins first title of 2021 season in...- India TV Hindi Image Source : GETTY Sania Mirza wins first title of 2021 season in Ostrava

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने सत्र का पहला खिताब जीता जब रविवार को उन्होंने और चीन की उनकी जोड़ीदार शुआई झेंग ने यहां ओस्ट्रावा ओपन के महिला युगल फाइनल में केटलिन क्रिस्टियन और एरिन रोटलिफ की जोड़ी को हराया।

भारत और चीन की दूसरी वरीय जोड़ी ने अमेरिका की क्रिस्टियन और न्यूजीलैंड की रोटलिफ की तीसरी वरीय जोड़ी को खिताबी मुकाबले में एक घंटा और चार मिनट में 6-3 6-2 से शिकस्त दी। 34 साल की सानिया और झेंग ने इस डब्ल्यूटीए 500 प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में इरी होजुमी और माकोतो निनोमिया की जापान की चौथी वरीय जोड़ी को सीधे सेटों में 6-2 7-5 से हराया था।

बिग बैश लीग में डिफेंडिंग चैंपियन सिडनी थंडर की ओर से खेलेंगी मंधाना और दीप्ति

सानिया सत्र में दूसरी बार फाइनल में खेल रही थी। इससे पहले उन्होंने पिछले महीने अमेरिका में क्रिस्टिना मशाले के साथ मिलकर डब्ल्यूटीए 250 क्लीवलैंड प्रतियोगिता के फाइनल में जगह बनाई थी जहां इस जोड़ी को शिकस्त का सामना करना पड़ा था।