A
Hindi News खेल अन्य खेल मेरी फरारी टीम दिशाहीन नहीं: सेबेस्टियन वेटल

मेरी फरारी टीम दिशाहीन नहीं: सेबेस्टियन वेटल

 वेटल ने जापान ग्रां प्री रेस से पहले कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी टीम फरारी पिछले हफ्ते सोचि में किए गए प्रदर्शन के मुकाबले इस हफ्ते सुजुका में अच्छा करेगी।

<p><span style="color: #000000; font-family: Arial,...- India TV Hindi सेबेस्टियन वेटल

सुजुका (जापान): फरारी के ड्राइवर जर्मनी के सेबेस्टियन वेटल ने इस बात से इनकार किया है कि उनकी टीम इस सीजन में दिशाहीन हो गई है। वेटल ने जापान ग्रां प्री रेस से पहले कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी टीम फरारी पिछले हफ्ते सोचि में किए गए प्रदर्शन के मुकाबले इस हफ्ते सुजुका में अच्छा करेगी। वेटल सोचि में हुए रूस ग्रां प्री में तीसरे स्थान पर रहे थे। वह अभी ड्राइवर स्टैंडिंग में मौजूदा फॉमूर्ला-1 चैम्पियन मर्सिडीज के ड्राइवर ब्रिटेन के लुइस हेमिल्टन से 50 अंक पीछे हैं। 

चार बार के फॉर्मूला-1 चैम्पियन वेटल ने कहा, "इस हफ्ते आप ज्यादा कुछ अलग नहीं कर सकते, इसलिए हमें उम्मीद है कि रूस में पिछले हफ्ते के मुकाबले यह हफ्ता हमारे लिए अच्छा होगा।" 

वेटल ने कहा,"हमारी तकनीकी दिशा के बारे में आप कैसे जानते हैं। मुझे नहीं लगता है कि यह सही है। मुझे नहीं लगता है कि हम अपने दिशा से भटक गए हैं। हमने अपनी कारों के साथ प्रगति की है।" 

जर्मन ड्राइवर ने कहा,"मैं पहले भी कई बार कह चुका हूं कि हमारे पास एक मजबूत कार है, लेकिन मुझे लोगों की राय का पता नहीं है।" 

ड्राइव चैम्पियनशिप में वेटेल ब्रिटेन के हेमिल्टन से अभी 50 अंक पीछे हैं और इस सीजन में अब केवल पांच रेस ही बचे हैं। 

हालांकि उन्होंने इससे इनकार किया कि रविवार को होने वाला रेस हेमिल्टन की बराबरी करने का आखिरी मौका है।