A
Hindi News खेल अन्य खेल एक बार फिर टेनिस खेलती दिखेंगी मारिया शारापोवा, वर्चुअल इवेंट में सेरेना के साथ लेंगी हिस्सा

एक बार फिर टेनिस खेलती दिखेंगी मारिया शारापोवा, वर्चुअल इवेंट में सेरेना के साथ लेंगी हिस्सा

सेरेना विलियम्स, मारिया शारोपावा, नाओमी ओसाका, केई निशिकोरी जैसी टेनिस हस्तियां एक वर्चुअल टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी।

<p>एक बार फिर टेनिस...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES एक बार फिर टेनिस खेलती दिखेंगी मारिया शारापोवा, वर्चुअल इवेंट में सेरेना के साथ लेंगी हिस्सा

न्यूयार्क| सेरेना विलियम्स, मारिया शारोपावा, नाओमी ओसाका, केई निशिकोरी जैसी टेनिस हस्तियां एक वर्चुअल टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी। टूर्नामेंट कराने वाली कंपनी आईएमजी ने इस टूर्नामेंट का नाम 'स्टे एट होम स्लैम' रखा है। रविवार को इसे फेसबुक गेमिंग और आईएमजी के टेनिस फेसबुक पेज पर प्रसारित किया जाएगा। दो लोगों की टीम मारियो टेनिस गेम में हिस्सा लेगी। यह टूर्नामेंट घरों में वीडियो गेम पर खेला जाएगा और हर खिलाड़ी को 25,000 डालर मिलेंगे जो चैरिटी में जाएंगे और विजेता को अतिरिक्त 10 लाख डालर मिलेंगे। यह भी चैरिटी में जाएंगे।

आईएमजी के टेनिस क्लाइंट्स मैक्स आइसेबड ने कहा, "मुझे इस बात पर गर्व है कि आईएमजी टेनिस क्लाइंट्स इतनी जल्दी इस बड़े पैमाने पर साथ देने आया। यह उन लोगों के लिए जिनके साथ हम हमारी सभी डिविजन में काम करते हैं, एक उदाहरण है कि हम काफी कम समय में एक अच्छा काम करने जा रहे हैं।"

फेसबुक एथलीट पार्टनरशिप के ईवान सुगरमैन ने लिखा, "खिलाड़ी इस समय जिस रचनात्मक तरीके से लोगों की मदद करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे हैं वो देखना दिलचस्प है। हम इस प्रयास में आईएमजी के साथ साझेदारी कर खुश हैं।"