A
Hindi News खेल अन्य खेल बार-बार डोप टेस्ट से परेशान सेरेना विलियम्स ने कहा मेरे साथ होता है भेदभाव

बार-बार डोप टेस्ट से परेशान सेरेना विलियम्स ने कहा मेरे साथ होता है भेदभाव

सेरेना ने कहा कि दूसरे टेनिस खिलाड़ियों के मुकाबले उनके डोप टेस्ट ज्यादा हो रहे हैं।

<p>सेरेना विलियम्स</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES सेरेना विलियम्स

वाशिंगटन: अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने बार-बार हो रहे डोप टेस्ट से परेशान हो गई हैं। सेरेना ने ट्विटर के जरिए अपनी इस परेशानी को साझा किया। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि अगर खेल को साफ-सुथरा रखने का यहीं तरीका है, तो वह इसके लिए तैयार हैं। पिछले महीने सेरेना ने अमेरिका की डोपिंग रोधी एजेंसी से उनके लगातार हो रहे डोप टेस्ट के संबंध में चर्चा भी की। सेरेना ने कहा कि दूसरे टेनिस खिलाड़ियों के मुकाबले उनके डोप टेस्ट ज्यादा हो रहे हैं। इस चर्चा के बाद अमेरिकी डोपिंग रोधी एजेंसी ने पुष्टि करते हुए बताया कि 2018 में सेरेना के पांच डोप टेस्ट हो चुके हैं और वह सभी टेस्ट में सफल रही हैं।

अपने करियर में 23 ग्रैंड स्लैम जीत चुकीं सेरेना ने ट्विटर पर जारी पोस्ट में कहा, "अब समय यह आ गया है कि कभी भी डोप टेस्ट हो रहा है और सिर्फ सेरेना पर। यह साबित हो चुका है कि सभी खिलाड़ियों की तुलना में मेरे डोप टेस्ट अधिक हुए हैं। भेदभाव? मुझे ऐसा महसूस होता है। कम से कम मैं तो इस खेल को साफ-सुथरा रखूंगी।"

एक दूसरे ट्वीट में सेरेना ने कहा, "चाहे जो भी हो इस खेल को साफ-सुथरा रखने के लिए मैं कुछ भी करने के लिए तैयार हूं। जो करना है कीजिए। मैं उत्साहित हूं।"

सेरेना तीन अगस्त से शुरू हो रहे रोजर्स कप से टेनिस कोर्ट पर वापसी के लिए तैयार हैं। उन्हें इसके लिए वाइल्ड कार्ड दिया गया है।