A
Hindi News खेल अन्य खेल सेरी ए: लगातार दूसरी बार जीती जुवतेंस, लेकिन अब तक एक भी गोल नहीं कर सके रोनाल्डो

सेरी ए: लगातार दूसरी बार जीती जुवतेंस, लेकिन अब तक एक भी गोल नहीं कर सके रोनाल्डो

इटली लीग के मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस ने शनिवार को नए सीजन के अपने दूसरे मुकाबले में लाजियो को 2-0 से शिकस्त दी। 

जुवेंतस- India TV Hindi Image Source : GETTY जुवेंतस

तुरिन। इटली लीग के मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस ने शनिवार को नए सीजन के अपने दूसरे मुकाबले में लाजियो को 2-0 से शिकस्त दी। स्टार फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो लाजियो के खिलाफ भी गोल करने में सफल नहीं हो पाए। इससे पहले, जुवेंतस ने अपने पहले मैच में चिएवो को हराया था। रोनाल्डो उस मैच में भी गोल नहीं कर सके थे।

बीबीसी के अनुसार, रोनाल्डो इस सीजन की शुरुआत में स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड से जुवेंतस में शामिल हुए थे लेकिन 2018-19 सीजन के पहले दो मैचों में वह एक भी गोल नहीं कर पाए हैं। 

जुवेंतस ने अपने घर में खेले गए इस मुकाबले में शुरुआत से ही आक्रामक खेल दिखाया और पूर मैच में गेंद को अधिक समय तक नियंत्रण में भी रखा। 

मेजबान टीम के लिए पहला गोल 30 मिनट में मिडफील्डर मिरालेम जानिक ने 18 गज के बॉक्स के बाहर से किया। दूसरे हाफ में भी जुवेंतस का दबदबा देखने को मिला। विपक्षी टीम ने हालांकि, काउंटर अटैक करने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। 

मैच के 75वें मिनट में विपक्षी टीम के बॉक्स में गेंद रोनाल्डो को पांव को छूकर निकल गई और बाईं पोस्ट पर मौजूद स्ट्राइकर मारियो मांजुकिच ने गोल करके अपनी टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया। अंतिम क्षणों में लाजियो ने अपने हमले तो किए लेकिन वह गोल करने में कामयाब नहीं हो पाए।