A
Hindi News खेल अन्य खेल मैनचेस्टर यूनाईटेड को हराकर यूरोपा लीग के फाइनल में पहुंची सेविला

मैनचेस्टर यूनाईटेड को हराकर यूरोपा लीग के फाइनल में पहुंची सेविला

एफए कप और ईएफएल कप के सेमीफाइनल में हार के बाद सेविला के खिलाफ भी मैनचेस्टर यूनाईटेड ने कई मौके गंवाए और उसे शिकस्त का सामना करना पड़ा। 

Sevilla- India TV Hindi Image Source : AP Sevilla entered the final of the Europa League after defeating Manchester United 2-1.

साउथम्पटन| मैनचेस्टर यूनाईटेड को यूरोपा लीग में सेविला के खिलाफ 1-2 से शिकस्त का सामना करना पड़ा जो टीम की मौजूदा सत्र में सेमीफाइनल में तीसरी हार है। एफए कप और ईएफएल कप के सेमीफाइनल में हार के बाद सेविला के खिलाफ भी मैनचेस्टर यूनाईटेड ने कई मौके गंवाए और उसे शिकस्त का सामना करना पड़ा।

यूनाईटेड को नौवें मिनट में ब्रूनो फर्नांडिज ने पेनल्टी पर गोल दागकर बढ़त दिलाई लेकिन सुसो ने 26वें मिनट में सेविला को बराबरी दिला दी। लूक डि जोंग ने इसके बाद 78वें मिनट में सेविला को 2-1 से आगे किया जो निर्णायक स्कोर साबित हुआ। स्पेन के क्लब सेविला ने इस तरह एक बार फिर यूरोपा लीग के फाइनल में जगह बनाई।

सेविला को यूरोप के इस दूसरे स्तर के कप का विशेषज्ञ माना जाता है और टीम ने इससे पहले पांच बार फाइनल में जगह बनाई है और पांचों बार चैंपियन बना है। सेविला के पास शुक्रवार को कोलोना में रिकॉर्ड में सुधार करते हुए छठा खिताब जीतने का मौका होगा। फाइनल में टीम को इंटर मिलान और शख्तार डोनेस्क के बीच होने वाले मैच के विजेता से भिड़ना होगा।