A
Hindi News खेल अन्य खेल टिक टॉक बैन होने से बेहद खुश हैं निशानेबाज हिना सिद्धू, ट्विटर पर कही ये बड़ी बात

टिक टॉक बैन होने से बेहद खुश हैं निशानेबाज हिना सिद्धू, ट्विटर पर कही ये बड़ी बात

राष्ट्रमंडल खेलों की दो बार की स्वर्ण पदक विजेता महिला निशानेबाज हिना सिद्धू ने मंगलवार को वीडियो शेयरिंग एप टिक-टॉक के बैन होने पर खुशी जाहिर की है।

<p>टिक टॉक बैन होने से...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES टिक टॉक बैन होने से बेहद खुश हैं निशानेबाज हिना सिद्धू, ट्विटर पर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली| राष्ट्रमंडल खेलों की दो बार की स्वर्ण पदक विजेता महिला निशानेबाज हिना सिद्धू ने मंगलवार को वीडियो शेयरिंग एप टिक-टॉक के बैन होने पर खुशी जाहिर की है। टिक-टॉक उन 59 चाइनीज एप में से है, जिसे भारत सरकार ने बैन किया है।

हिना ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि टिक-टॉक बैन हो गया। टिक-टॉक पर काफी नफरत फैलाने वाले और जानवरों को हताहत करने वाले वीडियो मेरे सामने आ रहे थे.. मैं खुश हूं। टिक-टॉक के बिना इंटरनेट खुशी देने वाली जगह होगी।"

उन्होंने कहा, "यह अभी तक गया नहीं है लेकिन मुझे उम्मीद है कि सरकार जल्दी इस पर कुछ कदम उठाएगी। जिम्मेदारी एप बनाने वाले पर भी है कि वह क्यों इस तरह के वीडियो अपलोड होने देते हैं, बल्कि वायरल भी होने देते हैं। जब तक वे वीडियो अपलोड करने के अपने नियम नहीं बदलते इस एप को हमारी जिंदगी में नहीं रहना चाहिए।" टिक-टॉक ने मंगलवार को कहा कि उसने भारत सरकार के आदेश को लागू करने की प्रक्रिया शुरू कर दी