A
Hindi News खेल अन्य खेल प्राग ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची सिमोना हालेप और मर्टेस

प्राग ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची सिमोना हालेप और मर्टेस

सेमीफाइनल में हालेप का सामना हमवतन इरिना केमिला बेगू या फिर स्पेन की सारा सॉरिबेस टोर्मो के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से होगा।

Simona Halep- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Simona Halep

प्राग| टॉप सीड सिमोना हालेप और तीसरी सीड एलिसे मर्टेंस ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर यहां जारी प्राग ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। रोमानिया की हालेप ने एक घंटे से भी कम समय के मुकाबले में पोलैंड की मेगडालेना फ्रेच को 6-2, 6-0 से मात दी।

उन्होंने इस जीत के बाद कहा, " पूरा मैच बहुत अच्छा था। मैं खुश हूं कि मैं दिन ब दिन और बेहतर कर सकती हूं। यह अच्छा था।" सेमीफाइनल में हालेप का सामना हमवतन इरिना केमिला बेगू या फिर स्पेन की सारा सॉरिबेस टोर्मो के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से होगा।

मर्टेंस ने 2020 के अपने पहले सेमीफाइनल में प्रवेश कर ली है। उन्होंने क्वार्टर फाइनल में वाइल्डकार्ड से प्रवेश पाने वाली इग्यून बोउचार्ड को 6-4, 1-6, 6-4 से हराया।

मर्टेंस ने इस जीत के बाद कहा, " उन्होंने बॉल को अच्छी तरह से हिट की। उन्होंने मुझे काफी दौड़ाया। उन्होंने रिटर्न पर मुश्किल सर्व की और एक मुश्किल मैच बनाने के लिए इसका पूरा श्रेय उन्हें जाता है। अंत में यह एक मानिसक गेम था।"

सेमीफाइनल में मर्टेंस का सामना चेक गणराज्य की क्रिस्टिना प्लिस्कोवा से होगा।