A
Hindi News खेल अन्य खेल प्राग ओपन के फाइनल मुकाबले में मरटेंस से होगा हालेप का सामना

प्राग ओपन के फाइनल मुकाबले में मरटेंस से होगा हालेप का सामना

टॉप सीड सिमोना हालेप और तीसरी सीड बेल्जियम की एलिसे मरटेंस के बीच डब्ल्यूटीए प्राग ओपन टेनिस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

<p>प्राग ओपन के फाइनल...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES प्राग ओपन के फाइनल मुकाबले में मरटेंस से होगा हालेप का सामना

प्राग| टॉप सीड सिमोना हालेप और तीसरी सीड बेल्जियम की एलिसे मरटेंस के बीच डब्ल्यूटीए प्राग ओपन टेनिस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। रोमानिया की हालेप ने शनिवार को हमवतन इरीना कामेलिया बेगु को 7-6(2), 6-3 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

उन्होंने जीत के बाद कहा, " मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस नहीं खेला, लेकिन वह भी थकी हुई थी। इसलिए मुझे लगता है कि यह एक अच्छा मैच था। मैं इससे बेहद खुश हूं कि मैं इसे जीत सकती हूं। उनके खिलाफ खेलना हमेशा से मुश्किल रहता है। वह एक शानदार खिलाड़ी है।" एक अन्य सेमीफाइनल में मरटेंस ने क्रिस्टिना प्लिस्कोवा को 7-5, 7-6(4) से मात देकर खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया।

मरटेंस ने इस जीत के बाद कहा, " यह काफी करीबी मुकाबला था। हम दोनों ने अच्छी सर्व की, इसलिए एक दूसरे की लय को तोड़ पाना कठिन था। इसलिए शुरूआत से ही अंक लेना मुश्किल रहा।" हालेप का मरटेंस के खिलाफ 3-1 का रिकॉर्ड है और इनमें 2-0 का तो क्ले कोर्ट का ही रिकॉर्ड है।