A
Hindi News खेल अन्य खेल फ्रेंच ओपन: हालेप, शारापोवा और प्लिस्कोवा तीसरे दौर में

फ्रेंच ओपन: हालेप, शारापोवा और प्लिस्कोवा तीसरे दौर में

हालेप ने दूसरे दौर में मुकाबले में अमेरिका की टेलर टॉनसेंड को एक घंटे आठ मिनट तक चले मुकाबले में 6-3, 6-1 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया। 

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi  मारिया शारापोवा और सिमोना हालेप
पेरिस: वर्ल्ड नंबर-1 रोमानिया की सिमोना हालेप, रूस की मारिया शारापोवा और चेक गणराज्य की केरोलिना प्लिस्कोवा ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल के तीसरे दौर में जगह बना ली है। शीर्ष वरीयता प्राप्त हालेप ने गुरूवार को दूसरे दौर में मुकाबले में अमेरिका की टेलर टॉनसेंड को एक घंटे आठ मिनट तक चले मुकाबले में 6-3, 6-1 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया। 
 
तीसरे दौर में हालेप का सामना जर्मनी की आंद्रेया पेट्रोकोविक से होगा जिन्होंने अपने दूसरे दौर के मुकाबले में अमेरिका की बैथनी मेटिक सेंडस को 6-0, 7-6 से शिकस्त दी। 
 
पांच बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन शारापोवा ने क्रोएशिया की डोना वेविक को 7-5, 6-4 से मात देकर तीसरे दौर में जगह बनाई। रूसी खिलाड़ी ने यह मैच एक घंटे 57 मिनट में अपने नाम किया। 
 
अगले दौर में शारापोवा का सामना छठी सीड चेक गणराज्य की केरोलिना प्लिस्कोवा से होगा जिन्होंने चेक गणराज्य की लुसी साफारोवा को एक घंटे 44 मिनट में 3-6, 6-4, 6-1 से पराजित किया।