A
Hindi News खेल अन्य खेल पीवी सिंधु के साथ एक इंडिगो एयरलाइन स्टाफ ने की बदसलूक़ी, एयरलाइंस ने दिया स्टाफ का साथ

पीवी सिंधु के साथ एक इंडिगो एयरलाइन स्टाफ ने की बदसलूक़ी, एयरलाइंस ने दिया स्टाफ का साथ

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु ने इंडिगो एयरलाइन के एक स्टाफ द्वारा उनके साथ बदसलूक़ी करने का आरोप लगाया है.

pv sindhu- India TV Hindi pv sindhu

नयी दिल्ली: भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु ने इंडिगो एयरलाइन के एक स्टाफ द्वारा उनके साथ बदसलूक़ी करने का आरोप लगाया है. इस बारे में  ओलिंपिक मेडल विजेता सिंधु ने ट्विटर पर एययरलाइन से अपनी शिकायत दर्ज भी कराई है। ये बदसलूकी उस समय हुई जब सिंधु इंडिगो की फ्लाइट से हैदराबाद से मुंबई जा रही थीं। सिंधु की शिकायत पर इंडिगो ने जांच के लिए समय मांगा था लेकिन अब ख़बर है कि एयलाइंस अपने स्टाफ़ के बचाव में आ गई है. 

बैडमिंटन स्टार सिंधु ने शनिवार को एक ट्वीट में लिखा कि इंडिगो की फ्लाइट 6E 608 में उनके साथ किसी अजीतेश नाम के ग्राउंड स्टाफ ने दुर्व्यवहार किया। सिंधु ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए लिखा कि अजीतेश का बर्ताव काफी बुरा था.

सिंधु के मुताबिक फ्लाइट में मौजूद एयर होस्टेस आशिमा ने उसे यात्री (सिंधु) के साथ ठीक व्यवहार की सलाह भी दी। सिंधु ने बताया कि इसके बाद अजीतेश ने आशिमा के साथ भी दुर्व्यवहार किया। सिंधु ने निराशा जताते हुए लिखा है कि ऐसे लोग इंडिगो की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रहे हैं.

सिंधु की इस शिकायत के बाद इंडिगो ने उनके ट्वीट के रिप्लाई में बैडमिंटन स्टार से बात करने की कोशिश की। इंडिगो ने सिंधु से कहा कि इस मामले में बात करने की ज़रूरत है। फोन पर बात करने के लिए इंडिगो ने सिंधु से समय भी मांगा है।