A
Hindi News खेल अन्य खेल ट्विटर पर सिंधु के नाम बधाइयों का तांता, सचिन, बिग बी, मोदी ने दी बधाई

ट्विटर पर सिंधु के नाम बधाइयों का तांता, सचिन, बिग बी, मोदी ने दी बधाई

विश्व बैडमिंटन चैम्पयिनशिप के फाइनल में जापान की नोजोमी ओकुहारा से हारकर भारत की महिला खिलाड़ी पी.वी. सिंधु को रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा है, लेकिन पूरा इस देश उनकी हार के बाद भी उन पर गर्व कर रहा है।

Sindhu- India TV Hindi Sindhu

नई दिल्ली: विश्व बैडमिंटन चैम्पयिनशिप के फाइनल में जापान की नोजोमी ओकुहारा से हारकर भारत की महिला खिलाड़ी पी.वी. सिंधु को रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा है, लेकिन पूरा इस देश उनकी हार के बाद भी उन पर गर्व कर रहा है। सोशल नेटवकिर्ंग साइट टिवटर देश के राजनेताओं से लेकर अभिनेता सभी बधाई दे रहे हैं।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर सिंधु को बधाई देते हुए लिखा है, "आप काफी शानदार खेलीं सिंधु। हमें बैडमिंटन चैम्पियनशिप में खेले गए आपके खेल पर गर्व है। बधाई हो।"

बॉलीवुड़ स्टार रणदीप हुड्डा ने भी सिंधु को बधाई देते हुए ट्वीट किया, "इस मैच में कोई नहीं हारा। सिंधु विनर हैं तो ओकुहारा चैम्पियन। यह क्रिकेट के अलावा इस खेल की पहचान है।"

उन्होंने साथ ही अपने एक ट्वीट में लिखा, "जो लोग क्रिकेट देख रहे हैं उन्हें यह मैच देखना चाहिए। शानदार जंग।"

गौरतलब है कि जब सिंधु का मैच चल रहा था तभी भारत और श्रीलंका का क्रिकेट मैच चल रहा था।

क्रिकेट के भगवान सचिन ने भी सिंधु की जीत पर ट्वीट करते हुए लिखा, "भारत को दो बेहतरीन बैडमिंटन खिलाड़ी घर में रजत और कांस्य पदक लेकर लौट रही हैं। बधाई हो सिंधु, सायना नेहवाल"

उल्लेखनीय है कि सायना ने भी इस चैम्पियनशिप में कांस्य जीता है। ऐसा पहली बार हुआ है जब भारत को विश्व चैम्पियनशिप में दो पदक मिले हों।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सिंधु को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया, "सिंधु आपने भारत को गर्व करने का मौका दिया। आप विजेता हैं।"