A
Hindi News खेल अन्य खेल महिला खिलाड़ी सोफी बरे ने अंतर्राष्ट्रीय हॉकी से संन्यास लिया

महिला खिलाड़ी सोफी बरे ने अंतर्राष्ट्रीय हॉकी से संन्यास लिया

सोफी ने इंग्लैंड और ग्रेट ब्रिटेन की टीम के लिए कुल 134 मैचों में 44 गोल किए थे। सोफी रियो ओलम्पिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली ब्रिटेन की टीम का हिस्सा थीं।

Sophie Bray- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Sophie Bray

ब्रिटेन की महिला हॉकी खिलाड़ी सोफी बरे ने अंतर्राष्ट्रीय हॉकी से संन्यास लेने की घोषणा की है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार सोफी ने इंग्लैंड और ग्रेट ब्रिटेन की टीम के लिए कुल 134 मैचों में 44 गोल किए थे। सोफी रियो ओलम्पिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली ब्रिटेन की टीम का हिस्सा थीं। उन्होंने कहा, "काफी महीनों तक माथापच्ची करने के बाद भारी मन से मैंने ये फैसला लिया है कि मैं अंतर्राष्ट्रीय हॉकी से संन्यास ले रही हूं।"

अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, "ग्रेट ब्रिटेन और इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात रही है। मैं अंतर्राष्ट्रीय स्तर अपनी सभी शानदार यादों के लिए हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी।"

उन्होंने कहा, "मैं उन सभी का तहेदिल से शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने मेरा साथ दिया और मेरा समर्थन किया और इस सफर को शानदार बनाया।" ग्रेट ब्रिटेन व इंग्लैंड के हॉकी परफॉर्मेस निदेशक एड बर्नी ने सोफी के संन्यास पर कहा, "संस्थान की तरफ से मैं सोफी का उनकी प्रतिबद्धता और योगदान के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।"