Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल अन्य खेल भारत के पूर्व तैराकी चैंपियन एम....

भारत के पूर्व तैराकी चैंपियन एम. बी. बालाकृष्णन की सड़क दुर्घटना में मौत

पुलिस ने बताया कि बालाकृष्णन खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाए और लॉरी के नीचे आ गये जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वह 29 वर्ष के थे। 

Bhasha
Bhasha 16 May 2019, 6:23:11 IST

चेन्नई। दक्षिण एशियाई खेलों के पूर्व स्वर्ण पदक विजेता तैराक एम बी बालाकृष्णन की यहां सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।  

बालाकृष्णन के नाम पर एक समय 50 मीटर बैकस्ट्रोक का राष्ट्रीय रिकार्ड दर्ज था। वह मंगलवार की रात को अपने दोस्त के साथ दुपहिए वाहन पर कोयमबेडु से वापस आ रहे थे। वह पीछे बैठे हुए थे लेकिन इस बीच उनका वाहन लॉरी से टकरा गया। 

पुलिस ने बताया कि बालाकृष्णन खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाये और लॉरी के नीचे आ गये जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वह 29 वर्ष के थे। 

उनहोंने 2007 गुवाहाटी राष्ट्रीय खेलों में स्वर्ण पदक जीता था। उन्होंने जुलाई 2010 में नयी दिल्ली में सीनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में 50 मीटर बैकस्ट्रोक में राष्ट्रीय रिकार्ड बनाया था। बालाकृष्णन ने उसी साल दक्षिण एशियाई खेलों में 100 मीटर और 200 मीटर बैकस्ट्रोक में स्वर्ण पदक जीते थे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन