A
Hindi News खेल अन्य खेल साउथैम्पटन क्लब प्रीमियर लीग में 1988 के बाद पहली बार टॉप पर पहुंचा

साउथैम्पटन क्लब प्रीमियर लीग में 1988 के बाद पहली बार टॉप पर पहुंचा

साउथैम्पटन की टीम इंग्लिश प्रीमियर लीग में शुक्रवार को न्यूकासल को 2-0 से हराकर 1988 के बाद पहली बार इंग्लैंड की शीर्ष फुटबॉल लीग की अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंची।

<p>Southampton top in England for first time in 32 years</p>- India TV Hindi Image Source : SOUTHAMPTON/TWITTER Southampton top in England for first time in 32 years

साउथैम्पटन। साउथैम्पटन की टीम इंग्लिश प्रीमियर लीग में शुक्रवार को न्यूकासल को 2-0 से हराकर 1988 के बाद पहली बार इंग्लैंड की शीर्ष फुटबॉल लीग की अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंची।

साउथैम्पटन के चोटिल शीर्ष स्कोरर डेनी इंग्स की गैरमौजूदगी में स्ट्राइकर चे एडम्स और मिडफील्डर स्टुअर्ट आर्मस्ट्रांग ने गोल दागे। सत्र की शुरुआत लगातार दो हार से करने के बाद साउथम्पटन ने अपने पिछले छह में से पांच मैच जीते हैं जबकि चेल्सी के खिलाफ ड्रॉ खेला।

बेहतर गोल अंतर के कारण लीवरपूल से आगे चल रही साउथम्पटन की टीम 32 साल पहले इंग्लैंड की अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंची जब 1988-89 अभियान की शुरुआत उसने लगातार तीन जीत के साथ की थी। एक अन्य मैच में बर्नले और ब्राइटन का मुकाबला गोल रहित बराबरी पर छूटा। बर्नले की टीम मौजूद सत्र में अब तक एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाई है। टीम के सात मैचों में दो अंक हैं।