A
Hindi News खेल अन्य खेल मीडिया पर फूटा पीटी ऊषा का गुस्सा तो खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के बयान ने जीता दिल

मीडिया पर फूटा पीटी ऊषा का गुस्सा तो खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के बयान ने जीता दिल

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे राष्ट्रमंडल खेलों में भारत ने अब तक 11 गोल्ड जीत लिए हैं।

<p>पीटी ऊषा</p>- India TV Hindi पीटी ऊषा

भारत की पूर्व एथलीट और उड़नपरी के नाम से मशहूर पीटी ऊषा ने 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में भारतीय खिलाड़ियों के पदक जीतने के बाद उन्हें राज्यों से पेश करने पर नाराजगी जाहिर की है। ऊषा ने मीडिया पर निशाना साधते हुए अपना गुस्सा व्यक्त किया और बाद में उन्हें इसपर खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का भी साथ मिला। ऊषा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'रिपोर्टर- हरियाणा का लड़का जीता, दिल्ली की लड़की ने करके दिखाया...चेन्नई की लड़की, पंजाब का लड़का! क्या हम ऐसा बिना राज्य का नाम लिए नहीं कर सकते? क्या आपने कभी अमेरिका के रिपोर्टर से सुना है कि फ्लोरिडा के लड़के या टेक्सास की लड़की? या ऑस्ट्रेलिया में सुना है कि मेलबर्न की लड़की ने जीता?'

ऊषा के शब्दों से साफ था कि वो काफी नाराज थीं। इसपर खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा, 'जब भी हमारे देश का झंडा ऊपर जाता है तो भारत और भारतीय ही जीतते हैं। स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया, राज्य या फिर कॉरपोरेट सुविधा देते हैं और हम देश और झंडे के लिए खेलते हैं। एक भारत श्रेष्ठ भारत।' आपको बता दें कि 21वें राष्ट्रमिंडल खेलों में भारत का शानदार सफर जारी है। 

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे राष्ट्रमंडल खेलों में भारत ने अब तक 11 गोल्ड जीत लिए हैं और जैसे-जैसे दिन आगे बढ़ रहे हैं, वैसे-वैसे गोल्ड मेडल की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं और भरात का नाम रौशन करने में लगे हैं।