A
Hindi News खेल अन्य खेल फ़ुटबॉल स्टार क्रिस्चिआनो रोनाल्डो ने अपना कुत्ता दिखाकर इस हसीन मॉडल के साथ बिताई रात

फ़ुटबॉल स्टार क्रिस्चिआनो रोनाल्डो ने अपना कुत्ता दिखाकर इस हसीन मॉडल के साथ बिताई रात

रियल मैड्रिड के स्टार क्रिस्चिआनो रोनाल्डो अपनी रंगीन तबीयत के लिए जाने जाते हैं. इसी वजह से रुसी मॉडल इरिना शायक उन्हें 2015 में छोड़कर चली गईं थी. अब उनकी रंगीन मिजाज़ी का एक और मामला सामने आए है.

<p>ronaldo, Amla</p>- India TV Hindi ronaldo, Amla

रियल मैड्रिड के स्टार क्रिस्चिआनो रोनाल्डो अपनी रंगीन तबीयत के लिए जाने जाते हैं. इसी वजह से रुसी मॉडल इरिना शायक उन्हें 2015 में छोड़कर चली गईं थी. अब उनकी रंगीन मिजाज़ी का एक और मामला सामने आए है. 28 साल की आमला सैबर ने बताया कि उन्होंने एक ख़ूबसूरत रात रोनाल्डो के साथ बिताई थी.

एक बच्चे की मां ने कहा कि वह रोनाल्डो के घर सुबह 5 बजे तक रही थीं. उस दिन के बाद से रोनाल्डो ने उनके मैसेज के जवाब देने बंद कर दिए. आमला ने बताया कि वे 2014 में मैड्रिड के एक रेस्तरां में मिले थे. रोनाल्डो ने एक दोस्त के ज़रिये उन्हों रात के खाने पर बुलवाया था. खाने को दौरान उन्होंने मज़ाक में कहा कि वह (रोनाल्डो) वेस्टकोट में वेटर की तरह दिखते हैं. उन्होंने कहा: “ये फ़्लर्ट  करने का मेरा तरीका था. उन्होंने मज़ाक को सहज रुप में लिया. उन्होंने मुझसे कहा, ‘मुझे ब्लॉंन्ड पसंद नही हैं लेकिन तुम मुझे अच्छी लगती हो. इस तरह से सिलसिला चल निकला.”

आमला ने बताया कि खाने के बाद जब वह उटने लगी तो रोनाल्डो ने उन्हें घर चलने का न्यौता दिया. उनके घर उनका दोस्त मुझे अपनी कार में ले गया, रोनाल्डो अपनी कार में गए. घर पहुंचने पर रोनाल्डो ने मुझे अपने कुत्ते दिखाए. उनके पास तीन कुत्ते थे. उन्होंने कहा, “मैं कुछ नशे में थी लेकिन मुझे याद है कि उनके घर में एक जाकु़ज़ी (मसाज की सुविधा वाला बाथटब), जिम और बार था.

“हम उनके बेडरुम में गए. वहां एक बड़ा सा टीवी था और उसके साथ इरिना शायक की तस्वीर लगी हुई थी. हमने मेलोन शैम्पेन पी. हम में से कोई भी वो रात नहीं भूल सकता. वो एक ख़ास रात थी. सुबह 5 बजे उनके एक दोस्त ने मुझे घर छोड़ा.”

cristiano-ronaldo-irina-shayk

इरिना ने ये पता चलने पर कि रोनाल्डो दूसरी औरतों को मैसेज करता रहता है, उन्हें 2015 में छोड़ दिया था. आमला ने कहा, “मुजे नहीं पता कि उसने मेरे मैसेज देखे थे या नहीं लेकिन कुछ हफ़्तों के बाद सब कुछ ख़त्म हो गया.”