A
Hindi News खेल अन्य खेल ब्राजील के लिए 100वां मैच खेलने को तैयार स्टार फुटबॉलर नेमार

ब्राजील के लिए 100वां मैच खेलने को तैयार स्टार फुटबॉलर नेमार

नेमार इस समय ब्राजील के लिए सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने 99 मैचों में ब्राजील के लिए 61 गोल किए हैं।

Neymar- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Neymar

सिंगापुर। ब्राजील के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी अपना 100वां अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने के लिए तैयार हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, नेमार इस समय पेरिस सेंट जर्मने क्लब (पीएसजी) से खेल रहे हैं। हाल ही में उनकी कोशिश अपने पुराने क्लब स्पेन के बार्सिलोना में वापस लौटने की थी जिसमें वे नाकाम रहे थे जिसे लेकर पीएसजी के प्रशंसकों ने उनका मजाक उड़ाया था।

ब्राजील को यहां सेनेगल के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलना है। मैच से पहले नेमार ने बुधवार को कहा, "मैं अपनी राष्ट्रीय टीम और क्लब के साथ खुश हूं। हर कोई जानता है कि आखिरी ट्रांसफर विंडो में क्या हुआ, वो मेरी शुरुआती ख्वाहिश थी, लेकिन आज मैं काफी खुश हूं और अपने क्लब के साथ सहज भी।"

नेमार इस समय ब्राजील के लिए सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने 99 मैचों में ब्राजील के लिए 61 गोल किए हैं।

ब्राजील के साथ अपने 100 मैच पूरा करने को लेकर नेमार ने कहा, "एक सकारात्मक संतुलन है, लेकिन खिलाड़ी के जीवन में सिर्फ जीत ही नहीं होती हैं। कई तरह की निराशाएं, हार और गलतियां होती हैं। लेकिन अगर आप अंत तक लड़ाई करने को तैयार हैं तो आप अपनी गलती सुधार सकते हैं। मैं खुश हूं कि मैं 100 मैचों के आंकड़े तक पहुंच सका। मैंने अपने सबसे अच्छे सपने में भी इस बारे में नहीं सोचा था।"

ब्राजील और सेनेगल दोनों टीमें गुरुवार को सिंगापुर नेशनल स्टेडियम में मैच खेलेंगी। इसके बाद रविवार को ब्राजील और नाइजीरिया की टीमें दोस्ताना मैच खेलेंगी।