A
Hindi News खेल अन्य खेल फैन ने दिग्गज सुनील छेत्री से मांगा नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन, बदले में मिला ये शानदार गिफ्ट

फैन ने दिग्गज सुनील छेत्री से मांगा नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन, बदले में मिला ये शानदार गिफ्ट

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में लगभग लॉकडाउन की स्थिति है जिससे खेलों का आयोजन नहीं हो पा रहा है। ऐसे में खिलाड़ी और फैंस दोनों ही घरों में कैद हैं और मनोरंजन के लिए ऑनलाइन वीडियो प्लेटफॉर्म (OTT) का सहारा ले रहे हैं।

<p>Sunil Chhetri helps fan get Netflix subscription, signed...- India TV Hindi Image Source : TWITTER Sunil Chhetri helps fan get Netflix subscription, signed jersey

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में लगभग लॉकडाउन की स्थिति है जिससे खेलों का आयोजन नहीं हो पा रहा है। ऐसे में खिलाड़ी और फैंस दोनों ही घरों में कैद हैं और मनोरंजन के लिए ऑनलाइन वीडियो प्लेटफॉर्म (OTT) का सहारा ले रहे हैं। इस दौरान एक फैन ने भारतीय फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी सुनील छेत्री से एक दिलचस्प मांग की। हैरानी की बात ये रही कि छेत्री ने फैंस की इस खास मांग को पूरी भी कर दिया।

दरअसल, एक फैन ने सोशल मीडिया पर सुनील छेत्री से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स का आईडी और पासवर्ड पूछा था। इसके जवाब में छेत्री ने फैन को नेटफिलिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन ही दिलवा दिया। साथ ही कप्तान छेत्री ने फैन को अपने ऑटोग्राफ वाली जर्सी भेजने का भी फैसला किया। 

ट्विटर पर छेत्री ने फेसबुक पर आए एक मैसेज का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा है, "जर्सी नहीं, फोटो पर ऑटोग्राफ नहीं, पोस्ट पर रिप्लाई नहीं। पड़ोसी को बधाई देते हुए वीडियो नहीं। बेटे का पालतू कुत्ता नहीं। यहां कोई है जिसकी प्राथमिकता काफी सीधी हैं और मुझे लगता है कि उनकी ख्वाहिश को पूरा करने के बारे में सोचना चाहिए।" छेत्री को फेसबुक पर जो मैसेज आया था उसमें लिखा था, "छेत्री भाई, मुझे अपना नेटफ्लिक्स का आईडी पासवर्ड दीजिए। लॉकडाउन के बाद बदल लेना।"

इसके जवाब में नेटफ्लिक्स इंडिया ने ट्विटर पर लिखा, "हम इसमें शामिल हैं, साथ ही क्या हमें आपके ऑटोग्राफ की फोटो भी मिल सकती है।" इसके बाद छेत्री ने अपने फैन के लिए दो महीने के फ्री सब्सक्रिप्शन की बात की। छेत्री ने लिखा, "एक सही भावना में इस बच्चे को आपकी तरफ से दो महीने का सब्सक्रिप्शन देना कैसा रहेगा और साथ ही मैं अपने हस्ताक्षर वाली शर्ट और फोटो भी भेजूंगा।"

इसके जबाव में नेटफ्लिक्स ने लिखा, "कैसा रहेगा कि हम उन्हें जर्सी और सब्सक्रिप्शन कार्ड भेजें।" छेत्री ने लिखा, "यह अच्छी बात है। अब जबकि हमने यह बात तय कर ली है तो उस बच्चे के लिए सबस्क्रिप्शन, शर्ट और आपके लिए शर्ट।"

(With IANS Inputs)