A
Hindi News खेल अन्य खेल फुटसल लीग से जुड़ी सनी लियोनी, इस टीम की बनी सहमालिक

फुटसल लीग से जुड़ी सनी लियोनी, इस टीम की बनी सहमालिक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी प्रीमियर फुटसल लीग से जुड़ गई हैं। प्रीमियर फुटसल ने शुक्रवार को सनी लियोनी के फुटबॉल लीग से जुड़ने की घोषणा की और बताया कि वो केरल कोबराज टीम की सह मालकिन बन गई हैं।

SUNNY- India TV Hindi SUNNY

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी प्रीमियर फुटसल लीग से जुड़ गई हैं। प्रीमियर फुटसल ने शुक्रवार को सनी लियोनी के फुटबॉल लीग से जुड़ने की घोषणा की और बताया कि वो केरल कोबराज टीम की सह मालकिन बन गई हैं। इसके साथ ही वो केरल कोबराज की ब्रांड एम्बेसडर भी होंगी।

प्रीमियर फुटसल लीग का दूसरा सीजन 15 सितंबर से मुंबई में शुरू होगा, जिसके कुछ मुकाबले 17 सितंबर तक वर्ली के एनएससीआई में खेले जाएंगे। इसके बाद अगले राउंड के मैच बेंगलुरु के कोरमंगला इंडोर स्टेडियम में होंगे। यहां 19 से 24 सितंबर तक मुकाबले खेले जाएंगे। प्रीमियर फुटसल ने बताया कि लीग का सेमीफाइनल और फाइनल चरण दुबई में 26 सितंबर से एक अक्टूबर तक होंगे।

आपको बता दें कि फुटसल के शुरुआती सीजन में पांच टीमों ने हिस्सा लिया था। इन टीमों में लुईस फिगो, रेयावन गिग्स, पॉल स्कोल्स, हरनेन क्रेसपो, माइकल सालगाडो, फाल्काओ और रोनाल्डिनाहो जैसे फुटबॉल की दुनिया के कई दिग्गज खिलाड़ी नजर आए थे।