A
Hindi News खेल अन्य खेल नेशनल कार्टिंग में सूरिया, रुहान और इशान ने जीता खिताब

नेशनल कार्टिंग में सूरिया, रुहान और इशान ने जीता खिताब

सूरिया वारातन और रुहान आल्वा तथा इशान मधेश ने इस सप्ताहांत समाप्त मेको-एफएमएससीआई नेशनल कार्टिग चैम्पियनशिप (एक्स30 क्लास) का क्रमश: सीनियर, जूनियर और कैडेट वर्ग का खिताब जीत लिया।

<p>नेशनल कार्टिंग में...- India TV Hindi Image Source : NATIONAL KARTING CHAMPIONSHIP नेशनल कार्टिंग में सूरिया, रुहान और इशान ने जीता खिताब

बेंगलुरू| कोयम्बटूर के सूरिया वारातन और बेंगलुरू के रुहान आल्वा तथा इशान मधेश ने इस सप्ताहांत समाप्त मेको-एफएमएससीआई नेशनल कार्टिग चैम्पियनशिप (एक्स30 क्लास) का क्रमश: सीनियर, जूनियर और कैडेट वर्ग का खिताब जीत लिया। कोरोना के बीच सम्पन्न होने वाली यह पहली नेशनल चैम्पियनशिप है और इसका आयोजन कोरोना प्रोटोकॉल्स के बीच हुआ।

सीनियर क्लास में सूरिया ने कुल 161 अंकों के साथ चैम्पियनशिप अपने नाम की। चेन्नई के निर्मल उमाशंकर 142 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहे जबकि बेंगलुरू के रिशोन राजीव ने तीसरा स्थान हासिल किया।

डेविड वॉर्नर ने बताए दो भारतीय खिलाड़ियों के नाम जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ले सकते हैं रोहित शर्मा की जगह

जूनियर क्लास में रुहान ने कुल 184 अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया जबकि रोहान मधेश ने दूसरा स्थान पाया। रोहान ने कुल 143 अंक जुटाए। इसी तरह कैडेट रोहान के भाई इशान ने अंतिम राउंड में सभी चार रेसों पर कब्जा किया और विजेता बने। पुणे के साई शिव माकेश को दूसरा स्थान मिला। बेंगलुरू के अंशुल साई तीसरे स्थान पर रहे।