A
Hindi News खेल अन्य खेल स्विस ओपन के दूसरे दौर में पहुंची सिंधु, सायना बाहर

स्विस ओपन के दूसरे दौर में पहुंची सिंधु, सायना बाहर

विश्व चैंपियन और दूसरी सीड पीवी सिंधु ने स्विस ओपन सुपर 300 बैडमिंटन टूर्नामेंट अपनी विजयी शुरूआत करते हुए दूसरे दौर में जगह बना ली।

<p>स्विस ओपन के दूसरे...- India TV Hindi Image Source : GETTY स्विस ओपन के दूसरे दौर में पहुंची सिंधु, सायना बाहर

बासेल| विश्व चैंपियन और दूसरी सीड पीवी सिंधु ने यहां जारी स्विस ओपन सुपर 300 बैडमिंटन टूर्नामेंट अपनी विजयी शुरूआत करते हुए दूसरे दौर में जगह बना ली जबकि सायना नेहवाल पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गई। इसी स्थान पर साल 2019 में विश्व चैम्पियन का ताज हासिल रने वाली दूसरी सीड सिंधु ने बुधवार रात खेले गए खेले गए अपने पहले दौर के मुकाबले में तुर्की की नेसलिहान यिगित को 42 मिनट तक चले मुकाबले में 21-16, 21-19 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

पोलार्ड के 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने के बाद युवराज ने कह दी ये बड़ी बात

ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधु का यिगित के खिलाफ करियर का यह पहला मुकाबला था। दूसरे दौर में अब सिंधु का सामना अमेरिका की आईिरस वांग से होगा। महिला एकल के एक अन्य मैच में सायना को थाईलैंड की फिटायापूर्ण चाईवान ने मात दी। चाईवान ने 58 मिनट के संघर्ष में 21-16 17-21 23-21 से हराकर बाहर किया।

पुरुष एकल में लक्ष्य सेन को भी पहले ही दौर में हार का सामना करना पड़ा। डेनमार्क के विक्टर स्वेंडसेन ने लक्ष्य को 38 मिनट तक चले मुकाबले में 21-16 21-12 से हराया।