A
Hindi News खेल अन्य खेल टेनिस खिलाड़ी सिटसिपास का टूटा सपना, ओपन-13 टूर्नामेंट में हारकर हुए बाहर

टेनिस खिलाड़ी सिटसिपास का टूटा सपना, ओपन-13 टूर्नामेंट में हारकर हुए बाहर

सिटसिपास का लगातार तीसरा ओपन-13 टेनिस खिताब जीतने का सपना टूट गया और वह क्वार्टर फाइनल में युगल विशेषज्ञ पियरे हुगुएस हरबर्ट से 6-7, 6-4, 6-2 से हार गए। 

Stefanos Tsitsipas- India TV Hindi Image Source : GETTTY Stefanos Tsitsipas

मार्सेली| यूनान के स्टेफानोस सिटसिपास का लगातार तीसरा ओपन-13 टेनिस खिताब जीतने का सपना टूट गया और वह क्वार्टर फाइनल में युगल विशेषज्ञ पियरे हुगुएस हरबर्ट से 6-7, 6-4, 6-2 से हार गए। 

हरबर्ट ने युगल में कैरियर ग्रैंडस्लैम जीता है लेकिन एकल रैंकिंग में वह 93वें स्थान पर हैं।वहीं आस्ट्रेलियाई ओपन सेमीफाइनल तक पहुंचे सिटसिपास पांचवें स्थान पर हैं। हरबर्ट का सामना सेमीफाइनल में फ्रांस के ही चौथी वरीयता प्राप्त उगो हुम्बर्ट से होगा जिन्होंने आर्थर रिंडरनेच को 4-6, 7-5, 7-6 से मात दी। 

इससे पहले दूसरी वरीयता प्राप्त रूस के दानिल मेदवेदेव ने पांचवीं वरीयता प्राप्त जानिक सिनेर को 6-2, 6-4 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। मेइवेदेव का सामना क्वालीफायर मैथ्यू एबडेन से होगा जो टूर्नामेंट के 28 साल के इतिहास में सेमीफाइनल तक पहुंचने वाले सबसे कम रैंकिंग वाले खिलाड़ी बन गए। दुनिया के 287वें नंबर के खिलाड़ी ने रूस के कारेन खाचानोव को 4-6, 6-4, 6-2 से हराया।