A
Hindi News खेल अन्य खेल टोक्यो ओलंपिक तक हमारे खेल में सुधार की काफी गुंजाइश : सलीमा टेटे

टोक्यो ओलंपिक तक हमारे खेल में सुधार की काफी गुंजाइश : सलीमा टेटे

भारतीय महिला हॉकी टीम की युवा मिडफील्डर सलीमा टेटे का मानना है कि तोक्यो ओलंपिक के एक साल के लिये स्थगित होने से उनकी टीम को अपने खेल में सुधार करने के लिये पर्याप्त समय मिल गया है।

<p><span style="color: #202020; font-family: Helvetica;...- India TV Hindi Image Source : HOCKEY INDIA There is a lot of scope to improve our game in the next one year : salima tete

बेंगलुरू। भारतीय महिला हॉकी टीम की युवा मिडफील्डर सलीमा टेटे का मानना है कि तोक्यो ओलंपिक के एक साल के लिये स्थगित होने से उनकी टीम को अपने खेल में सुधार करने के लिये पर्याप्त समय मिल गया है।

ओलंपिक खेलों के लिये 24 सदस्यीय संभावित टीम अभी भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) के बेंगलुरू स्थित केंद्र में है और सभी खिलाड़ी अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। टेटे ने कहा, ‘‘अगले एक साल में हमारे खेल में सुधार की बहुत गुंजाइश है। लॉकडाउन के दौरान अपनी फिटनेस पर ध्यान देने से हम फिर से अभ्यास के लिये तैयार रहेंगे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम कड़ी मेहनत करने और ओलंपिक खेलों की तैयारियों में आने वाली किसी भी चुनौती का सामना करने के लिये मानसिक तौर पर तैयार हैं।’’ कोविड-19 महामारी के कारण तोक्यो खेलों को एक साल के लिये स्थगित कर दिया गया है।