A
Hindi News खेल अन्य खेल ब्राजील में फुटबॉल की वापसी को लगा झटका, फ्लेमिंगो के तीन खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव

ब्राजील में फुटबॉल की वापसी को लगा झटका, फ्लेमिंगो के तीन खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव

फ्लेमिंगो क्लब के तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं जिसके कारण ब्राजील में फुटबाल को दोबारा शुरू करने को लेकर संशय की स्थिति पैदा हो गई है। 

<p>ब्राजील में फुटबॉल...- India TV Hindi Image Source : GETTY ब्राजील में फुटबॉल की वापसी को लगा झटका, फ्लेमिंगो के तीन खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव 

रियो डी जनेरियो| फ्लेमिंगो क्लब के तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं जिसके कारण ब्राजील में फुटबाल को दोबारा शुरू करने को लेकर संशय की स्थिति पैदा हो गई है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, क्लब ने बुधवार देर रात बयान जारी कर बताया कि उसने कुल 293 लोगों को टेस्ट किया था जिसमें से 38 लोगों का टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी में किसी प्रकार के लक्षण नहीं पाए गए थे।

जिन खिलाड़ियों को टेस्ट पॉजिटिव आया है उनके नाम नहीं बताए गए हैं। बाकी अन्य लोगों में जिनके टेस्ट पॉजिटिव आए हैं उनमें छह सपोर्ट स्टाफ, कंपनी के दो कर्मचारी और खिलाड़ियों तथा कर्मचारियों के 25 पारिवारिक सदस्य शामिल हैं। ब्राजीलियाई सेरी-ए के मौजूदा चैम्पियन क्लब ने कहा है कि जिनका टेस्ट पॉजिटिव आया है उन्हें अगले टेस्ट तक क्वारेंटीन में रहने को कहा गया है।

क्लब ने बयान में कहा, "हम सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि पूरी सुरक्षा और जिम्मेदारी के साथ कम से कम समय में देश में फुटबाल गतिविधियों को चालू कर सकें। मार्च मध्य से कोविड-19 के कारण ब्राजीलियाई फुटबाल स्थगित है।