A
Hindi News खेल अन्य खेल Video: 'गोल्डन बॉय' नीरज चोपड़ा के लिए गावस्कर ने गाया गाना, आशीष नेहरा खुशी से नाचे

Video: 'गोल्डन बॉय' नीरज चोपड़ा के लिए गावस्कर ने गाया गाना, आशीष नेहरा खुशी से नाचे

नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीता, वो गाना गाने लगे और खुशी से नाचने लगे।

<p>Tokyo Olympics 2020: Sunil Gavaskar Sings Mere Desh Ki...- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/@PVSINDHU1 Tokyo Olympics 2020: Sunil Gavaskar Sings Mere Desh Ki Dharti After Neeraj Chopra Wins Gold Medal

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में भालाफेंक एथलीट नीरज चोपड़ा के स्वर्ण पदक जीतने के बाद एक गाना गाया जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया। उन्होंने बॉलीवुड का मशहूर गाना 'मेरे देश की धरती' गाया। साथ ही आशीष नेहरा भी खुशी से झूमने लगे थे।

ये वीडियो ट्रेंट ब्रिज पर जारी भारत बानम इंग्लैंड मैच के बीच का वीडियो है। गावस्कर इस मैच में कमेंट्री कर रहे और जैसे ही नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीता, वो गाना गाने लगे और खुशी से नाचने लगे। नीरज ने इस स्वर्ण पदक जीतने के साथ ढेरों रिकॉर्ड कायम किए।

आपको बता दें कि 'मेरे देश की धरती' बॉलीवुड फिल्म उपकार (1967) का गाना है जिसमें मनोज कुमार लीड रोल में थे। गावस्कर शनिवार को भारत के प्रदर्शन से बेहद खुश थे। पहले बजरंग पुनिया ने कांस्य पदक जीता और फिर नीरज चोपड़ा ने स्वर्ण पदक हासिल किया।

 Tokyo Olympics 2020 : नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीतने के बाद कही ये बात

23 साल के चोपड़ा ने ऐतिहासिक स्वर्ण पदक जीतने के बाद कहा, "विश्वास नहीं हो रहा। पहली बार है जब भारत ने एथलेटिक्स में स्वर्ण पदक जीता है इसलिए मैं बहुत खुश हूं। हमारे पास अन्य खेलों में ओलंपिक का एक ही स्वर्ण है।"