A
Hindi News खेल अन्य खेल टोक्यो में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले डिफेंडर बीरेंदर लाकड़ा ने किया संन्यास का ऐलान

टोक्यो में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले डिफेंडर बीरेंदर लाकड़ा ने किया संन्यास का ऐलान

टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली भारतीय हॉकी टीम के सदस्य बीरेंदर लाकड़ा ने तत्काल प्रभाव से संन्यास का ऐलान कर दिया है।

<p>टोक्यो में ब्रॉन्ज...- India TV Hindi Image Source : HOCKEY INDIA टोक्यो में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले डिफेंडर बीरेंदर लाकड़ा ने किया संन्यास का ऐलान

टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली भारतीय हॉकी टीम के सदस्य बीरेंदर लाकड़ा ने तत्काल प्रभाव से संन्यास का ऐलान कर दिया है। इस तरह एक ही दिन के भीतर 2 भारतीय खिलाड़ियों के संन्यास से हॉकी जगत में सनसनी मच गई है। इससे पहले भारतीय हॉकी टीम के ड्रैग फ्लिकर रूपिंदर पाल सिंह ने हॉकी को अलविदा कह दिया था।

हॉकी इंडिया ने ट्विटर पर बीरेंदर लाकड़ा के संन्यास की जानकारी दी। हॉकी इंडिया ने ट्वीट किया, "एक सॉलिड डिफेंडर और सबसे प्रभावशाली भारतीय पुरुष हॉकी टीम के खिलाड़ियों में से एक, ओडिशा स्टार ने भारतीय राष्ट्रीय टीम से अपने रिटायरमेंट की घोषणा की है। हैप्पी रिटायरमेंट, बीरेंद्र लाकड़ा।"

31 वर्षीय लकड़ा टोक्यो ओलंपिक में भारत की कांस्य पदक विजेता टीम का हिस्सा थे। वह 2014 इंचियोन एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली टीम और 2018 जकार्ता में कांस्य पदक जीतने वाली टीम का भी हिस्सा थे।