A
Hindi News खेल अन्य खेल शूटिंग विश्व कप 2021 से पहले टॉप निशानेबाज कोविड-19 से हुए संक्रमित

शूटिंग विश्व कप 2021 से पहले टॉप निशानेबाज कोविड-19 से हुए संक्रमित

आईएसएसएफ विश्व कप शुरू होने से ठीक पहले एक शीर्ष अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज का कोविड-19 परीक्षण पॉजीटिव पाया गया है और उन्हें अभी अस्पताल में अलग थलग रखा गया है। 

Shooting- India TV Hindi Image Source : GETTY Shooting

नई दिल्ली| आईएसएसएफ विश्व कप शुरू होने से ठीक पहले एक शीर्ष अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज का कोविड-19 परीक्षण पॉजीटिव पाया गया है और उन्हें अभी अस्पताल में अलग थलग रखा गया है। 

निशानेबाज की पहचान उजागर नहीं की गयी है। भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ (एनआरएआई) के सचिव राजीव भाटिया ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘विश्व कप शुरू होने से पहले एक निशानेबाज का कोविड-19 का परीक्षण पॉजीटिव पाया गया है। उन्हें अस्पताल भेज दिया गया है।’’ 

इस निशानेबाज के साथियों और सहयोगी स्टाफ का परीक्षण हालांकि नेगेटिव आया है। इस निशानेबाज का पहले हवाई अड्डे और बाद में गुरुवार को फिर से परीक्षण किया गया था। 

यह भी पढ़ें- VIDEO : सूर्यकुमार विवादास्पद तरीके से हुए आउट, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

एनआरएआई अधिकारी ने कहा कि निशानेबाज में बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं और वह निशानेबाजी रेंज में नहीं आया था। टूर्नामेंट शुक्रवार से डा.कर्णी सिंह निशानेबाजी रेंज में शुरू होगा। 

कोरिया, सिंगापुर, अमेरिका, ब्रिटेन, ईरान, यूक्रेन, फ्रांस, हंगरी, इटली, थाईलैंड और तुर्की सहित 53 देशों ने इसमें भाग लेने की पुष्टि की है।