A
Hindi News खेल अन्य खेल PHOTOS: रिंग से बाहर नहीं डराते UNDERTAKER, रहते हैं COOL

PHOTOS: रिंग से बाहर नहीं डराते UNDERTAKER, रहते हैं COOL

नई दिल्ली: WWE के सुपर स्टार अंडरटेकर को कौन नहीं जानता इनके फाइट करने का अंदाज हो या फिर कुछ और हर मामले में इनकी किसी से कोई तुलना नहीं । समय के साथ-साथ इनका

PHOTOS: रिंग से बाहर नहीं...- India TV Hindi PHOTOS: रिंग से बाहर नहीं डराते UNDERTAKER

नई दिल्ली: WWE के सुपर स्टार अंडरटेकर को कौन नहीं जानता इनके फाइट करने का अंदाज हो या फिर कुछ और हर मामले में इनकी किसी से कोई तुलना नहीं । समय के साथ-साथ इनका अंदाज भी बदलता रहता है। सन् 2000 के पहले जब WWE को WWF के नाम से जाना जाता था उस समय रिंग में एंट्री करने का इनका अंदाज ही अलग था।

लेकिन समय और उम्र के साथ-साथ इनका अंदाज भी अलग होता गया। और तो और undertaker की भयानक एंट्री देखने के लिए लोग जितना एक्साइटेड होते थे उतना ही वो सहमे हुए भी होते थे। अंडरटेकर की उम्र भले ही ज्यादा हो गई हो लेकिन आज भी उनके अंदर वही जोश और वही फुर्ती दिखती है और आज भी उनके विरोधियों में उतना ही डर रहता है जितना कि पहले हुआ करता था।

आपने अंडरटेकर को रिंग में हमेशा एक भयानक रूप में देखा होगा लेकिन क्या कभी आपने उस भयानक चेहरे के पीछे का चेहरा देखा है नहीं न, तो आइए आपको दिखाते हैं उनका वो रूप जिसमें अंडरटेकर एक आम इंसान की तरह अपने परिवार वालों के साथ अपनी लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं कभी स्वीमिंग पुल में तो कभी लोगों से के साथ झुंड बनाकर पार्टी करते हुए भी दिख रहे हैं। 

अगली स्लाइड में जाने UNERTAKER रिंग से बाहर कैसे मजे से जीते हैं अपनी लाइफ-