A
Hindi News खेल अन्य खेल यूएस ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे वर्ल्ड नंबर-1 जोकोविच

यूएस ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे वर्ल्ड नंबर-1 जोकोविच

दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने नीदरलैंड के तालोन ग्रिएक्सपूर को हराकर वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन के तीसरे दौर में जगह बना ली है।

<p>यूएस ओपन के तीसरे दौर...- India TV Hindi Image Source : GETTY यूएस ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे वर्ल्ड नंबर-1 जोकोविच 

न्यूयॉर्क| दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने नीदरलैंड के तालोन ग्रिएक्सपूर को हराकर यहां जारी वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन के तीसरे दौर में जगह बना ली है। जोकोविच ने एक घंटे 39 मिनट तक चले मुकाबले में ग्रिएक्सपूर को 6-2, 6-3, 6-2 से हराया। जोकोविच ने मुकाबले में 32 विनर्स लगाए और 20 बेजां भूलें की।

जोकोविच ने कहा, "शानदार प्रदर्शन, पहले राउंड के मुकाबले से अच्छा किया। मैंने जिस तरह कोर्ट में प्रदर्शन किया उससे खुश हूं। मैंने अच्छे से सर्विस की और लय बरकरार रखी।" जोकोविच का तीसरे दौर में सामना पूर्व नंबर-4 जापान के केई निशिकोरी से मुकाबला होगा जिन्होंने अमेरिका के मैकेंजी मैकडोनाल्ड को तीन घंटे 57 मिनट तक चले मुकाबले में 7-6(3), 6-3, 6-7(5), 2-6, 6-3 से हराया।

निशिकोरी ने कहा, "मुझे चुनौतियां पसंद है। वह टेनिस के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। वह ऐसे नहीं हैं जिनके खिलाफ मैं किसी भी वक्त खेलना पसंद करता हूं क्योंकि जोकोविच कड़े प्रतिद्वंद्वी हैं। लेकिन मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा।"