A
Hindi News खेल अन्य खेल अमेरिकी ओपन: पेस-हिंगिस, सानिया-हिंगिस फाइनल में

अमेरिकी ओपन: पेस-हिंगिस, सानिया-हिंगिस फाइनल में

न्यूयार्क: भारत के अनुभवी टेनिस स्टार लिएंडर पेस अमेरिकी ओपन मिश्रित युगल और सानिया मिर्जा अपनी स्विस जोड़ीदार मार्तिना हिंगिस के साथ महिला युगल फाइनल में पहुंच गई । चौथी वरीयता प्राप्त पेस और हिंगिस

अमेरिकी ओपन:...- India TV Hindi अमेरिकी ओपन: पेस-हिंगिस, सानिया-हिंगिस फाइनल में

न्यूयार्क: भारत के अनुभवी टेनिस स्टार लिएंडर पेस अमेरिकी ओपन मिश्रित युगल और सानिया मिर्जा अपनी स्विस जोड़ीदार मार्तिना हिंगिस के साथ महिला युगल फाइनल में पहुंच गई ।

चौथी वरीयता प्राप्त पेस और हिंगिस ने दूसरी वरीयता प्राप्त रोहन बोपन्ना और चीनी ताइपै की युंग जान चान की जोड़ी को 6 . 2, 7 . 5 से हराया ।

दोनों टीमों ने चार चार ऐस लगाये लेकिन बोपन्ना और चान ने 12 सहज गलतियां की जबकि पेस और हिंगिस ने सिर्फ नौ सहज गलतियां की ।

अब पेस और हिंगिस का सामना अमेरिका की बेथानी माटेक सैंड्स और सैम क्वीरे से होगा ।

इससे पहले हिंगिस और सानिया ने इटली की सारा ईरानी और फ्लाविया पेनेटा को 6 . 4, 6 . 1 से हराया । अब उनका सामना आस्ट्रेलिया की कासी डेलाक्वा और कजाखस्तान की यारोस्लावा श्वेदोवा और जर्मनी की अन्ना लीना ग्रोनेफेल्ड और अमेरिका की कोको वांडेवेगे के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता टीम से होगा ।

पेस ने जीत के बाद कहा , मैं यहां हमारी और सानिया तथा मार्तिना की हौसलाअफजाई के लिये सभी भारतीय टेनिस प्रेमियों को धन्यवाद देना चाहता हूं ।

जूनियर वर्ग में हालांकि करमन कौर थांडी तीसरे दौर में डाल्मा गाल्फी से हार गई । उसे दूसरी वरीयता प्राप्त जर्मन प्रतिद्वंद्वी ने 6 . 4, 7 . 6 से हराया ।