A
Hindi News खेल अन्य खेल US Open: राजीव राम और जोए सालिसबुरी ने जीता पुरुष युगल का खिताब

US Open: राजीव राम और जोए सालिसबुरी ने जीता पुरुष युगल का खिताब

राम और सालिसबुरी की जोड़ी ने मरे और ब्रुनो की जोड़ी को फाइनल मुकाबले में 3-6, 6-2, 6-2 से हराया और एक टीम के रुप में अपना दूसरा बड़ा खिताब जीता।

US Open: Rajeev Ram and Joe Salisbury win men's doubles title- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES US Open: Rajeev Ram and Joe Salisbury win men's doubles title

न्यूयॉर्क। चौथी सीड राजीव राम और जोए सालिसबुरी ने जैमी मरे और ब्रुनो सोएरेस को हराकर यहां चल रहे यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल का खिताब अपने नाम किया। राम और सालिसबुरी की जोड़ी ने मरे और ब्रुनो की जोड़ी को फाइनल मुकाबले में 3-6, 6-2, 6-2 से हराया और एक टीम के रुप में अपना दूसरा बड़ा खिताब जीता।

अमेरिकी-ब्रिटिश जोड़ी ने 2020 में ऑस्ट्रेलियन ओपन में जीत हासिल की और टोरंटो में एक टीम के रूप में अपना पहला एटीपी मास्टर्स 1000 का खिताब हासिल करने के बाद मजबूत फॉर्म में न्यूयॉर्क पहुंची। विंबलडन के बाद से अब उनका 11-1 का रिकॉर्ड है, जहां वे सेमीफाइनल में पहुंचे थे।

इस साल की शुरूआत में, चैंपियनशिप मैच में इवान डोडिग और फिलिप पोलासेक से हारने से पहले, राम और सालिसबुरी ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के अंतिम चार में मरे और सोरेस को हराया था। अब वे अपने एटीपी हेड-टू-हेड में मरे और सोरेस से 2-0 से आगे हैं और उनका प्रमुख फाइनल में एक टीम के रूप में 2-1 रिकॉर्ड हो गया है।