A
Hindi News खेल अन्य खेल US Open: सानिया-हिंगिस की जोड़ी फ़ाइनल में

US Open: सानिया-हिंगिस की जोड़ी फ़ाइनल में

न्यूयॉर्क: भारत की सानिया मिर्ज़ा अपनी स्विस जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस के साथ अमेरिका ओपन के महिला डबल्स के फाइनल में पहुंच गई हैं। शीर्ष वरीयता प्राप्त सानिया और हिंगिस ने सेमीफाइनल में 11वीं वरीयता प्राप्त

US Open: सानिया-हिंगिस की...- India TV Hindi US Open: सानिया-हिंगिस की जोड़ी फ़ाइनल में

न्यूयॉर्क: भारत की सानिया मिर्ज़ा अपनी स्विस जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस के साथ अमेरिका ओपन के महिला डबल्स के फाइनल में पहुंच गई हैं। शीर्ष वरीयता प्राप्त सानिया और हिंगिस ने सेमीफाइनल में 11वीं वरीयता प्राप्त सारा ईरानी और फ्लाविया पेनेटा को सीधे सेटों में 6-4, 6-1 से हराया।

शुरुआत में सानिया और हिंगिस की जोड़ी को संघर्ष करना पड़ा और पहले सेट में वे एक समय 2-3 से पिछड़ रही थीं, लेकिन इसके बाद दोनों ने शानदार वापसी की और ईरानी और पेनेटा को कोई मौका नहीं दिया।

यह मैच करीब डेढ़ घंटे चला। इस मैच को टूर्नामेंट में महिला डबल्स का सबसे बेहतरीन मैच माना जा रहा है। सानिया और हिंगिस ने एक बार फिर साबित कर दिया कि दोनों मौजूदा समय में अपनी पूरी लय में हैं। इस जीत के साथ ही सानिया और हिंगिस की जोड़ी लगातार दूसरे ग्रैंड स्लैम फाइनल खिताब जीतने से महज एक कदम दूर रह गई है। इससे पहले दोनों ने इसी साल विंबलडन का खिताब जीता है।