A
Hindi News खेल अन्य खेल श्रीजेश ने बांधे 'परफेक्ट' विराट कोहली की तारीफों के पुल, जानिए क्या कहा

श्रीजेश ने बांधे 'परफेक्ट' विराट कोहली की तारीफों के पुल, जानिए क्या कहा

भारत की पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश, कोहली के प्रशंसकों में से एक हैं और वह उत्कृष्टता के लिए क्रिकेटर के प्रयास का अनुकरण करना चाहते हैं।

<p>virat kohli's perfection inspires indian hockey...- India TV Hindi Image Source : GETTY virat kohli's perfection inspires indian hockey goalkeeper pr sreejesh

भारतीय कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड में चल रही टेस्ट सीरीज में भले ही बड़ा स्कोर बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हों, लेकिन उनकी प्रशंसा में कोई कमी नहीं आई है। कोहली विश्व क्रिकेट में सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं और खेल के सभी प्रारूपों में उनका औसत 50 से ऊपर का है।

भारत की पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश, कोहली के प्रशंसकों में से एक हैं और वह उत्कृष्टता के लिए क्रिकेटर के प्रयास का अनुकरण करना चाहते हैं।

श्रीजेश ने ओलंपिक्स डॉट कॉम से कहा, "विराट कोहली वास्तव में अच्छे हैं। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो हर गेंद को अच्छी तरह से खेलने की कोशिश करते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो बांग्लादेश या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहे हैं। वह अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट लगाते हैं। यह सबसे अच्छी चीज है, जो आप उनसे सीख सकते हैं।"

 स्टुअर्ट बिन्नी ने फर्स्ट क्लास और इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

गोलकीपर टोक्यो 2020 ओलंपिक में शानदार फॉर्म में थे और स्टिक के नीचे उनके कारनामों ने भारत को 41 साल बाद पोडियम फिनिश हासिल करने में मदद की। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मुकाबले को छोड़कर, न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच से लेकर जर्मनी के खिलाफ कांस्य पदक के प्लेऑफ मुकाबले तक वह शानदार फॉर्म में थे, उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में कई बचाव किए।