A
Hindi News खेल अन्य खेल मैं चौथे राउंड में हूं...वो कहां है ? शारापोवा ने केरोलिन वोज्नियास्की को मारा ताना

मैं चौथे राउंड में हूं...वो कहां है ? शारापोवा ने केरोलिन वोज्नियास्की को मारा ताना

साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन में शानदार फॉर्म में चल रही शारापोवा ने अपनी विरोधी केरोलिन वोज्नियास्की को यूएस ओपन के शीड्यूल को लेकर ताना मारते हुए कहा कि मैं चौथे राउंड में हूं। मुझे नहीं पता वोज्नियास्की कहां है?

sharapova- India TV Hindi sharapova

नई दिल्ली :साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन में शानदार फॉर्म में चल रही मारिया शारापोवा ने अपनी विरोधी केरोलिन वोज्नियास्की को यूएस ओपन के शीड्यूल को लेकर ताना मारते हुए कहा कि मैं चौथे राउंड में हूं। मुझे नहीं पता केरोलिन वोज्नियास्की कहां है?

दरअसल हम आपको पूरा माजरा समझा देते हैं केरोलिन वोज्नियास्की को यूएस ओपन का अपना दूसरे दौर का मैच आउट साइड कोर्ट में खेलना पड़ा था। जबकि 5 बार की ग्रैंड स्लैम विनर मारिया शारापोवा अपने सारे मुकाबले सेंटर कोर्ट पर खेल रही हैं। इसी वजह से नाराज होकर डेनमार्क की टेनिस स्टार केरोलिन वोज्नियास्की ने कहा कि वो इसे स्वीकार नहीं कर सकती इस पर सवाल उठाए जाने चाहिए। डोपिंग की वजह से 15 महीने का बैन झेलने के बाद भी शारापोवा को सेंटर कोर्ट पर खिलाया जा रहा है।

यूएस ओपन के तीसरे दौर में केनिन को 7-5, 6-2 से हराकर चौथे राउंड में जगह बनाने के बाद शारापोवा ने वोज्नियास्की को जवाब देते हुए शारापोवा ने कहा कि मैं शीड्यूल नहीं बनाती हूं। मैं एक बड़ी प्रतिद्वंद्वी हूं। अगर आप मुझे न्यूयॉर्क शहर में क्वींस की पार्किंग में डाल देते हैं, तो मुझे वहां खेलने में भी खुशी होती है। हालांकि मुझे इन सब चीजों से फर्क नहीं पड़ता। मेरे लिए सिर्फ ये बात मायने रखती है कि मैंने चौथे दौर में जगह बनाई है। लेकिन मुझे नहीं पता कि वोज्नियास्की कहां है?

केरोलिन वोज्नियास्की ने शारापोवा को सेंटर कोर्ट पर खिलाए जाने पर सवाल उठाते हुए कहा था कि अपना प्रदर्शन अच्छा करने के लिए जिस खिलाड़ी ने ड्रग्स ली हो आप उसे हर मैच हर मैच सेंटर कोर्ट पर कैसे खिला सकते हैं।आपको बता दें की वोज्नियास्की ने आजतक एक भी ग्रैंड स्लैम नहीं जीता है। वो यूएस ओपन के दूसरे दौर में एकातरीना माकारोवा से हारकर से बाहर हो चुकी हैं।