A
Hindi News खेल अन्य खेल विंबलडन: सानिया-हिंगिस की जोड़ी सेमी फ़ाइनल में

विंबलडन: सानिया-हिंगिस की जोड़ी सेमी फ़ाइनल में

विंबलडन: सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस ने विंबलडन में जीत का सिलसिला जारी रखते हुए महिला डबल्स के क्वॉर्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली है। विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट में बुधवार को महिला युगल वर्ग

विंबलडन:...- India TV Hindi विंबलडन: सानिया-हिंगिस की जोड़ी सेमी फ़ाइनल में

विंबलडन: सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस ने विंबलडन में जीत का सिलसिला जारी रखते हुए महिला डबल्स के क्वॉर्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली है। विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट में बुधवार को महिला युगल वर्ग में सानिया और उनकी जोड़ीदार स्विट्ज़रलैंड की मार्टिना हिंगिस ने जीत दर्ज की।

क्वॉर्टर फाइनल में सानिया और मार्टिना ने ऑस्ट्रेलिया की कैसी डेलक़ुआ और कजाकिस्तान की यारोस्लेवा शेवेदोवा की जोड़ी को 7-5, 6-3 से हराया। टॉप सीड जोड़ी ने 16वीं वरियता की स्पेन की खिलाड़ी अनाबेला मेडिना गेरग्वेज और अरांत्सा पारा सांतोजा को 6-4 6-3 से हरा दिया। सानिया और स्विस खिलाड़ी ने ये मैच 66 मिनट में जीता। सानिया-हिंगिस ने पहले सेट में अपने विरोधी जोड़ी की सर्विस दो बार तोड़ा और दूसरे सेट में भी तीन बार सर्विस तोड़ा।

पुरूष एकल वर्ग के क्वॉर्टर फाइनल मुक़ाबले में रिचर्ड गैस्के ने स्टेन वावरिंका को पांच सेट तक चले मुक़ाबले में हराकर बाहर कर दिया। वावरिंका का सामना 21वी वरीयता प्राप्त फ्रांस के रिचर्ड गैस्के से हुआ था। वावरिंका ने पहला सेट 4-6 से गंवाया लेकिन दूसरा और तीसरा सेट 6-4, 6-3 से जीता. चौथा सेट गैस्के ने 6-4 से जीतकर मुक़ाबले को पांचवे सेट तक पहुंचा दिया।

जोकोविच का सामना रिचर्ड गैस्के से होगा। रोजर फेडरर और एंडी मरे आमने-सामने होंगे।