A
Hindi News खेल अन्य खेल कोरोना वायरस के चलते भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच मरेन का स्वदेश दौरा रद्द

कोरोना वायरस के चलते भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच मरेन का स्वदेश दौरा रद्द

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच शुअर्ड मरेन को नीदरलैंड्स लौटने का अपना स्वदेश दौरा रद्द करना पड़ा है।

<p>कोरोना वायरस के चलते...- India TV Hindi Image Source : PTI कोरोना वायरस के चलते भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच मरेन का स्वदेश दौरा रद्द

नई दिल्ली| कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच शुअर्ड मरेन को नीदरलैंड्स लौटने का अपना स्वदेश दौरा रद्द करना पड़ा है। मरिने नीदरलैंड्स में अपने परिवार के पास जाने वाले थे। मरेन ने ट्विटर पर कहा, "अपने परिवार से मिलने के लिए मुझे नीदरलैंड्स जाना था। मेरे साथ साथ हर किसी के लिए यह मुश्किल समय है और अब मैं परिवार को नहीं देख सकता। मुझे नहीं पता कि यह कब होगा।"

45 वर्षीय मरेन को महिला हॉकी टीम के राष्ट्रीय शिविर में एक सप्ताह के अवकाश के कारण शुक्रवार की रात को नीदरलैंड्स जाना था लेकिन इस कोरोना वायरस के कारण उन्हें स्वदेश लौटने की अपनी योजना रद्द करनी पड़ा है।

बेंगलुरू के भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) सेंटर में भारतीय महिला हॉकी टीम का कैम्प 22 मार्च से शुरू होना है। भारतीय महिला हॉकी टीम को टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों के लिए 14 से 25 मार्च तक चीन का दौरा करना था, लेकिन उनके इस कार्यक्रम को पिछले महीने ही रद्द किया जा चुका है।