A
Hindi News खेल अन्य खेल खुद को मौजूदा समय की महान बैडमिंटन खिलाड़ी नहीं मानती कैरोलिना मारिन

खुद को मौजूदा समय की महान बैडमिंटन खिलाड़ी नहीं मानती कैरोलिना मारिन

 मारिन ने कहा कि उन्हें अभी भी काफी कुछ हासिल करना है और जब वह संन्यास लेंगी तो उसके बाद बैठ के सोचेंगी कि क्या वह सर्वश्रेष्ठ हैं या नहीं। 

<p>कैरोलिना मारिन</p>- India TV Hindi कैरोलिना मारिन

हुएल्वा (स्पेन): स्पेन की बैडमिंटन खिलाड़ी कैरोलिना मारिन ने अपने शहर में एक समारोह में कहा कि वह खुद को मौजूदा समय की महान महिला खिलाड़ी नहीं मानती हैं। रियो ओलम्पिक 2016 की गोल्ड मेडल विजेता मारिन ने कहा कि उन्हें अभी भी काफी कुछ हासिल करना है और जब वह संन्यास लेंगी तो उसके बाद बैठ के सोचेंगी कि क्या वह सर्वश्रेष्ठ हैं या नहीं। 

उन्होंने हालांकि माना कि उनका लक्ष्य खेल की महान महिला खिलाड़ियों में शामिल होना है और इसलिए वह लड़ने तथा ज्यादा से ज्यादा खिताब जीतने की कोशिश में हैं। मारिन ने शुक्रवार को कहा, "मुझे अभी तक जो भी शाबाशी और शुभकामनाएं मिली हैं, उनके लिए मैं कृतज्ञ हूं। इस तरह के प्यार को हासिल करना शानदार है।"

मारिन ने कहा कि वह अगस्त में चीन के नानजिंग में आयोजित की गई बीडब्ल्यूएफ विश्व चैम्पियनशिप का खिताब जीतने और फिर इसके बाद टोक्यो और चांगझाऊ में आयोजित किए गए टूर्नामेंट्स में जीत हासिल कर खुश हैं और अपनी फॉर्म हासिल करने में सफल रही हैं। 

स्पेन की यह खिलाड़ी इस समय विश्व रैंकिंग में पांचवें स्थान पर है। उन्होंने इस बात को माना कि रियो ओलम्पिक के बाद उनकी फॉर्म में गिरावट आई थी। 

मारिन ने कहा कि उन्होंने सही समय अपनी फॉर्म हासिल की और तीसरा विश्व चैम्पियनशिप खिताब हासिल किया जो, "डर से बाहर निकलने के लिए बेहद जरूरी था।"