A
Hindi News खेल अन्य खेल कोरोना वायरस के कारण विश्व टीम टेबल टेनिस चैंपियनशिप स्थगित

कोरोना वायरस के कारण विश्व टीम टेबल टेनिस चैंपियनशिप स्थगित

अंतर्राष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) ने कोरोना वायरस के कारण दक्षिण कोरिया के बुसान में होने वाली विश्व टीम टेबल चैंपियनशिप-2020 को स्थगित करने का फैसला किया है।

<p>कोरोना वायरस के कारण...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES कोरोना वायरस के कारण विश्व टीम टेबल टेनिस चैंपियनशिप स्थगित

सियोल| अंतर्राष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) ने कोरोना वायरस के कारण दक्षिण कोरिया के बुसान में होने वाली विश्व टीम टेबल चैंपियनशिप-2020 को स्थगित करने का फैसला किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने आईटीटीएफ के हवाले से कहा, "कोरिया गणराज्य में आपात स्थिति को देखते हुए तथा खिलाड़ियों, अधिकारियों और प्रशंसकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा का ध्यान में रखते हुए बुसान में होने वाली हाना बैंक 2020 विश्व टीम टेबल टेनिस चैंपियनशिप को स्थगित कर दिया गया है। इसके लिए 21 से 28 जून की तिथियां अस्थायी तौर पर सुरक्षित की गई हैं।"

इसे लेकर आईटीटीएफ की सीनियर मैनेजमेंट और कोरिया टेबल टेनिस एसोसिएशन (केटीटीए) के बीच बुसान में एक बैठक भी की गई। बैठक के बाद कहा गया कि 22 से 29 मार्च को होने वाली यह चैंपियनशिप अब 21 से 28 जून के बीच हो सकती है। कोरोना वायसस के कारण 37 टीम पहले ही टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले चुकी है।