A
Hindi News खेल अन्य खेल सचिन के फैन हैं WWE चैंपियन जिंदर महल, दिल्ली में होने वाले लाइव इवेंट में आने का दिया न्यौता, देखें तस्वीरें

सचिन के फैन हैं WWE चैंपियन जिंदर महल, दिल्ली में होने वाले लाइव इवेंट में आने का दिया न्यौता, देखें तस्वीरें

WWE चैंपियन और ‘द मॉर्डन डे महाराजा’ के नाम से मशहूर जिंदर महल की लोकप्रियता भारत में देखते ही बनती है। जिस तरह से इस भारतीय मूल के रेसलर ने WWE की दुनिया में तहलका मचाकर देश का नाम रोशन किया उसे हर कोई सलाम कर रहा है।

WWE चैंपियन जिंदर महल- India TV Hindi WWE चैंपियन जिंदर महल

नई दिल्ली: WWE चैंपियन और ‘द मॉर्डन डे महाराजा’ के नाम से मशहूर जिंदर महल की लोकप्रियता भारत में देखते ही बनती है। जिस तरह से इस भारतीय मूल के रेसलर ने WWE की दुनिया में तहलका मचाकर देश का नाम रोशन किया उसे हर कोई सलाम कर रहा है। जिंदर महल भारत में WWE को पसंद करने वाले लोगों के फेवरेट बन चुके हैं। लेकिन क्या आपको पता है जिंदर महल का फेवरेट प्लेयर कौन है ?

जिंदर महल मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के कायल हैं। हाल ही में जिंदर भारत आए थे तब वो सचिन से मिलने उनके घर भी गए थे। इस दौरान जिंदर ने सचिन के बेटे अर्जुन के साथ भी मुलाकात की।

दरअसल राजधानी दिल्ली में 8 और 9 दिसंबर को इंदिर गांधी इंडोर स्टेडियम में डब्ल्यूडब्ल्यूई का लाइव इवेंट होने वाला है। इसी के सिलसिले में जिंदर भारत आए थे। जिंदर ने सचिन को इस लाइव इवेंट का लुत्फ उठाने के लिए न्यौता भी दिया है।

आपको बता दें 30 साल के जिंदर महल का असली नाम युवराज सिंह धेसी है। जिंदर भारतीय मूल के कनाडाई रेसलर हैं। जिंदर महल का पैतृक गांव पंजाब के फिल्लौर में स्थित है। जिंदर पहलवान गामा सिंह के भतीजे हैं। जिंदर के चाचा गामा सिंह भी कनाडा में रहते थे। 6 फुट 5 इंच लंबे जिंदर कनाडा के हैवीवेट चैम्पियन हैं।