A
Hindi News खेल अन्य खेल ला लीगा : ट्रॉफी नहीं जीतने के बाद जिदान रियल मैड्रिड के साथ बातचीत को तैयार

ला लीगा : ट्रॉफी नहीं जीतने के बाद जिदान रियल मैड्रिड के साथ बातचीत को तैयार

स्पेनिश लीग ला लीगा में ट्रॉफी पर कब्जा जमाने से चूकने के बाद रियल मैड्रिड के कोच जेनेदिन जिदान अगले कुछ दिनों में क्लब के साथ बुनियादी चीजों पर बातचीत करेंगे।

Zinedine Zidane ready for pivotal talks with Real Madrid after trophy-less season- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Zinedine Zidane ready for pivotal talks with Real Madrid after trophy-less season

बर्लिन। स्पेनिश लीग ला लीगा में ट्रॉफी पर कब्जा जमाने से चूकने के बाद रियल मैड्रिड के कोच जेनेदिन जिदान अगले कुछ दिनों में क्लब के साथ बुनियादी चीजों पर बातचीत करेंगे। रियल मैड्रिड 38 मैचों में 84 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर रही जबकि पहले नंबर पर काबिज एटलेटिको मैड्रिड ने लुइस सुआरेज द्वारा किए गए निर्णायक गोल की मदद से रियल वलाडोलिड को 2-1 से हराकर 11वीं बार ला लीगा खिताब अपने नाम कर लिया। एटलेटिको मैड्रिड का सात साल बाद यह पहला खिताब है।

रियल मैड्रिड ने भी शनिवार को खेले गए मुकाबले में रियल वलारियल को 2-1 से मात दी। इस मैच में रियल मैड्रिड के लिए करीम बेंजेमा ने 87वें मिनट में जबकि लूका मोड्रिच ने इंजुरी टाइम में गोल किया।

जिदान ने मैच के बाद कहा, " हमें शांत रहना होगा। मैं शांतिपूर्वक क्लब के साथ बातचीत करूंगा। लेकिन बाद में, अभी नहीं। अगले कुछ दिनों में हम इसके बारे में बात करेंगे। हम जल्द ही देखेंगे कि क्या होगा। न केवल मेरे संदर्भ में बल्कि क्लब के अगले सीजन के लिए भी।"

रियल मैड्रिड ने 18 मैचों में अजेय रहते हुए ला लीगा में अपने अभियान का समापन किया। इन 18 मैचों में से उसने 13 जीते और पांच ड्रॉ रहे।

कोच ने कहा, " हमने कुछ नहीं जीता है। हमें पता है कि हमें क्या हासिल करना है। यहां पर फैंस बहुत महत्वपूर्ण है। खिलाड़ियों ने जो कुछ हासिल किया है, उस पर उन्हें बहुत गर्व होना चाहिए। हमने अपना सबकुछ दिया है।"