A
Hindi News खेल अन्य खेल इटली वापस आकर एसी मिलान से जल्द जुड़ सकते हैं ज्लाटन इब्राहिमोविक

इटली वापस आकर एसी मिलान से जल्द जुड़ सकते हैं ज्लाटन इब्राहिमोविक

देश में सभी फुटबॉल गतिविधियां कोरोनावायरस के कारण मार्च से बंद हैं और अधिकारी बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में सीजन खत्म पर विचार कर रहे हैं।

Zlatan Ibrahimovic- India TV Hindi Image Source : AP Zlatan Ibrahimovic

मिलान| स्वीडन के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी ज्लाटन इब्राहिमोविक के इटली लौट एसी. मिलान से जुड़ने की खबरें हैं। इटेलियन सेरी-ए लीग की टीमें पिछले सप्ताह से ट्रेनिंग पर लौट चुकी हैं। लीग के मैच 27 मई और दो जून के बीच में शुरू होने की उम्मीद है। देश में सभी फुटबॉल गतिविधियां कोरोनावायरस के कारण मार्च से बंद हैं और अधिकारी बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में सीजन खत्म पर विचार कर रहे हैं।

इब्राहिमोविक का एसी मिलान के साथ करार अगले महीने खत्म हो रहा है और इसलिए वह कुछ दिनों के लिए बाकी बचे मैच खेलने चले जाएंगे वो भी सेरी-ए को अधिकारियों से हरी झंडी मिलने के बाद।

क्लब ने अपने खिलाड़ियों को वापस बुला लिया है। इससे पहले खबरें थी कि जुवेंतस के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का निजी विमान तुरीन में पिछले सप्ताह उनके गृहनगर मादेरा से आया था।

कोरोनावायरस के कारण सेरी-ए को बीच में रोक दिया गया था और इसी कारण इब्राहिमोविक अपने देश लौट गए थे।

ये भी पढ़ें - कोरोना संक्रमण के बीच फुटबॉल लीग शुरू करने को प्रतिबद्ध हैं जर्मनी, इंग्लैंड, इटली और स्पेन

ऐसी भी खबरें कि इब्रामिहमोविक मिलान के बाद स्वीडन के ही फुटबॉल क्लब हम्मरहबाय जा सकते हैं।

इस क्लब के खेल निदेशक जेस्पर जैनसन ने एक्सप्रेसेन डॉट एसई से कहा था, "शायद, मुझे भी लगता है, लेकिन सिर्फ ज्लाटन जानते हैं। अभी तक उन्होंने इस मामले में कुछ नहीं कहा है।"